लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Automobiles News ›   Auto News ›   2022 Kawasaki Ninja 400 launched in India, more powerful than KTM RC 390

Kawasaki Ninja 400: भारत में लांच हुई कावासाकी निंजा 400, पहले के मुकाबले दिख रही ज्यादा दमदार 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Sat, 25 Jun 2022 02:44 PM IST
सार

कंपनी के मुताबिक, पिछले मॉडल के मुकाबले नए संस्करण को काफी अपग्रेड किया गया है। इससे यह बाइक और भी ज्यादा दमदार और स्टाइलिश नजर आ रही है। बाइक को पावर देने के लिए 399 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, पैरलल ट्विन मोटर इंजन दिया गया है।

Kawasaki Ninja 400
Kawasaki Ninja 400 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

करीब 2.5 साल के इंतजार के बाद कावासाकी ने एक बार फिर भारतीय बाजार में अपनी बाइक निंजा 400 को उतारा है। 2022 कावासाकी निंजा 400 को कुछ दिन पहले ही वैश्विक बाजार में पेश किया गया था, अब यह भारतीय बाजार तक पहुंच गई है। कंपनी ने इसे 4.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है। हालांकि, 2022 मॉडल में कई बदलाव किए गए हैं, जिससे यह बाइक और भी ज्यादा स्टाइलिश और दमदार नजर आ रही है। 



कंपनी का कहना है कि कावासाकी निंजा 400 के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई हैं। जल्द ही भारत में इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। पहले के मुकाबले अब कावासाकी निंजा 400 का मॉडल BS6 उत्सर्जन वाला है। इस बाइक को काफी अपडेट किया गया है। दरअसल, पहले यह बाइक अप्रैल, 2020 में लागू हुए  BS6 उत्सर्जन मापदंड के अनुरूप नहीं थी। 


जानें कितना दमदार है नया मॉडल 
कंपनी के मुताबिक, पिछले मॉडल के मुकाबले नए संस्करण को काफी अपग्रेड किया गया है। इससे यह बाइक और भी ज्यादा दमदार और स्टाइलिश नजर आ रही है। बाइक को पावर देने के लिए 399 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, पैरलल ट्विन मोटर इंजन दिया गया है। यह इंजन छह स्पीड गिरयबॉक्स के साथ आता है। इसके अलावा ड्युअल चैनल एबीएस के साथ दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। सीधे तौर पर कावासाकी निंजा 400 का मुकाबला भारतीय बाजार में किसी से नहीं है, इसके बावजूद उसे KTM RC 390 से टक्कर मिलेगी। यह बाइक दो नए कलर, लाइम ग्रीन और स्पार्क ब्लैक के साथ मैटेलिक कार्बन ग्रे के साथ आ रही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00