2022 Mahindra Scorpio: नई महिंद्रा स्कॉर्पियो की लेह में हो रही टेस्टिंग, जानें कैसा है नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Mon, 27 Sep 2021 07:52 PM IST

सार

स्कॉर्पियो के नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। एक बार फिर से इसे लेह के पहाड़ी इलाके में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। मौजूदा स्कॉर्पियो को न्यू जेनरेशन मॉडल रिप्लेस करेगा और इसमें बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।
Mahindra Scorpio 2022
Mahindra Scorpio 2022 - फोटो : Team-BHP
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

Mahindra Scorpio 2022 New Model : भारतीय एसयूवी बाजार में Mahindra Scorpio (महिंद्रा स्कॉर्पियो) एक बहुत ही मशहूर नाम है। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra and Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) अपनी इस लोकप्रिय एसयूवी को जल्द ही नए अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। देश के सबसे बड़े यूटिलिटी व्हीकल निर्माता की यह स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) देश में करीब दो दशक से बिक्री की जा रही है। अब कंपनी इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लाने जा रही है। स्कॉर्पियो के नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। एक बार फिर से इसे लेह के पहाड़ी इलाके में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। मौजूदा स्कॉर्पियो को न्यू जेनरेशन मॉडल रिप्लेस करेगा और इसमें बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। नई 2022 स्कॉर्पियों में नए प्लेटफॉर्म, नई टेक्नोलॉजी और इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है। 
विज्ञापन


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा स्कॉर्पियो के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का एक काफिला इस बार लेह-मनाली हाईवे में देखा गया है। इस काफिले में सात से आठ गाड़ियों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। महिंद्रा की गाड़ियों के इस काफिले में सबसे आगे थार थी। इसके अलावा इसमें कुछ मौजूदा पीढ़ी के स्कॉर्पियो और गेटअवे पिक-अप भी थे। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

कैसी दिखती है नई स्कॉर्पियो

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00