लॉन्चिंग से पहले ही इस ग्राहक को डिलीवर की गई महिंद्रा TUV300 Plus, ये है वजह

amarujala.com, Presented by: विशाल अहलावत Updated Wed, 27 Dec 2017 12:44 PM IST
Mahindra TUV300 Plus Delivery
Mahindra TUV300 Plus Delivery - फोटो : ट्विटर पोस्ट
विज्ञापन
ख़बर सुनें
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही TUV300 प्लस एमपीवी कार को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कार की पहली यूनिट तमिलनाडु के त्रिची में रहने वाले एक ग्राहक को डिलीवर की गई है। ग्राहक को जो  P4 वैरिएंट दिया गया है उसकी कीमत 9.46 लाख रुपए (ऑन रोड) है। ग्राहक ने इस कार की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।
विज्ञापन


महिंद्रा टीयूवी300 प्लस की लॉन्चिंग से पहले इस तरह डिलीवरी देने से अन्य ग्राहकों के मन में उत्सुकता पैदा हुई। कई ग्राहकों ने कंपनी ने इस बारे में सवाल पूछा है। इस पर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने खुद ट्विटर पोस्ट के जरिए लोगों को इसके पीछे की वजह बताई।

महिंद्रा ने बताया ये कारण

Mahindra TUV300 Plus
Mahindra TUV300 Plus
दरअसल एक यूजर ने ट्विटर पर पूछा था कि "क्या महिंद्रा टीयूवी 300 को कंपनी ने चुपके से लॉन्च कर दिया है? क्योंकि एक शख्स ने फेसबुक पर दावा किया है कि उसे कार की डिलीवरी मिल गई है।" इस पर आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई किया, "इस कार की लॉन्चिंग से पहले हम बाजार में इसका महौल बना रहे हैं। चिंता मत कीजिए मैं भी कार के इंतजार में हूं।"


इसके जरिए कपंनी अपनी Xylo एमपीवी कार को रिप्लेस करेगी। फ्रंट और रियर से देखने पर यह कार 5-सीटर टीयूवी300 जैसी ही है। हालांकि कार की लंबाई में इजाफा किया गया है।  इस कार में 2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया होगा, जो 120 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00