लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Bihar CM Nitish Kumar helicopter makes an emergency landing in Gaya due to bad weather conditions

बिहार: नीतीश ने किया सूखाग्रस्त इलाकों का दौरा, बीते दिन खराब मौसम की वजह से हुई थी विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Sat, 20 Aug 2022 09:28 PM IST
सार

सीएम नीतीश के गया में उतरने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया। अब सीएम सड़क मार्ग से वापस पटना लौट सकते हैं।

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सड़क मार्ग से नालंदा, शेखपुरा, जमुई एवं लखीसराय ज़िले में हुई कम बारिश से उत्पन्न स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए।



इससे पहले सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की शुक्रवार को खराब मौसम के चलते गया में इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। सीएम राज्य में सूखे की स्थिति का जायजा लेने निकले थे। बताया जा रहा है कि नीतीश जहानाबाद, अरवल समेत कई जिलों का हवाई दौरा करने के लिए निकले थे।


इस दौरान खराब मौसम की वजह से उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल, बिहार में कम बारिश की वजह से कई जिलों में किसानों की फसलें बर्बाद हो गई हैं। इस वजह से सीएम नीतीश सूखे के हालातों का जायजा लेने वाले थे।

सीएम नीतीश के गया में उतरने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया। अब सीएम सड़क मार्ग से वापस पटना लौट सकते हैं। गया के डीएम डॉ. त्यागराजन ने बताया कि खराब मौसम की वजह से गया में सीएम के हेलीकॉप्टर को उतारा गया है। सीएम नीतीश के साथ बिहार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी भी मौजूद हैं।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक टली
इस बीच जेडी(यू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 29 अगस्त को होने की खबरें आईं। बताया जा रहा था कि बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हो सकती है। हालांकि, पार्टी ने बाद में इस तरह की किसी बैठक के आयोजन को खारिज कर दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00