लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Patna ›   Agriculture Minister Sudhakar singh said only CM can sack me I will not leave the post until the party says

Bihar: कृषि मंत्री सुधाकर बोले- मुझे सिर्फ सीएम बर्खास्त कर सकते हैं, जब तक पार्टी नहीं कहेगी पद नहीं छोड़ूंगा

पीटीआई, पटना Published by: Jeet Kumar Updated Thu, 15 Sep 2022 05:01 PM IST
सार

सुधाकर सिंह कहा कि वह मुख्यमंत्री को कृषि विभाग के सामने आने वाली समस्याओं को समझाने के लिए तैयार हैं और वह सीएम से मिलना चाहते हैं।

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह
बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार सरकार में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। भ्रष्टाचार मामले को लेकर विवादो में आ चुके सुधाकर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनकी अवज्ञा के लिए उन्हें बर्खास्त कर सकते हैं लेकिन वह तब तक पद नहीं छोड़ेंगे जब तक उनकी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनको पद छोड़ने को नहीं कहता।



सीएम मिलना चाहते हैं तो जरूर मिलूंगा
सुधाकर सिंह कहा कि वह मुख्यमंत्री को कृषि विभाग के सामने आने वाली समस्याओं को समझाने के लिए तैयार हैं। आगे सुधाकर ने कहा, अगर सीएम नीतीश कुमार मुझसे मिलना चाहते हैं और मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं, तो मैं उनसे जरूर मिलूंगा। लेकिन मुझे अभी तक बैठक के संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई सूचना नहीं मिली है।


मैं अपने बयान पर कायम
उन्होंने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। साथ ही कहा कि मैंने विभाग में फैल रहा भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है और मैं अब भी उस पर कायम हूं। मैं अपने बयान में कुछ भी नया नहीं जोड़ रहा हूं। आगे सुधाकर सिंह ने कहा कि लोगों ने मुझे चुना है और मैं उनके लिए लड़ना जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री पर निर्भर करता है कि वह मेरी टिप्पणी को गलत मानेंगे या सही।

मेरे मंत्री पद पर लालू यादव और तेजस्वी लेंगे फैसला
कैबिनेट का नेता होने के नाते, उन्हें बर्खास्त करना या उन्हें मंत्रिपरिषद से इस्तीफा देने के लिए कहना सीएम नीतीश कुमार का विशेषाधिकार है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी (राजद) के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए गए निर्णय पर चलूंगा। मेरे मंत्री पद के बारे में अंतिम निर्णय मेरे पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00