लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   people thrashed a thief who was running away after snatching a mobile from a moving train in Bhagalpur

Bihar News: ट्रेन की खिड़की से लटके युवक को यात्रियों ने जमकर पीटा, मोबाइल झपटकर भागने का चोर ने किया था प्रय

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Fri, 30 Sep 2022 11:04 PM IST
सार

बोगी में मौजूद यात्रियों ने उसे इमरजेंसी ट्रेन के अंदर खींच लिया। उसके बाद यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई की और रेलवे पुलिस को सौंप दिया। पूरे घटनाक्रम का तेजी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है। 
 

train demo
train demo - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार में चलती ट्रेन से यात्री का मोबाइल झपटकर भागना एक चोर को भारी पड़ गया। भागते समय वह ट्रेन की खिड़की से लटक गया और जान बचाने की गुहार लगाता रहा। बोगी में मौजूद यात्रियों ने उसे खिड़की से अंदर खींच लिया। उसके बाद यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई की और रेलवे पुलिस को सौंप दिया। पूरे घटनाक्रम का तेजी के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना लैलख और घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की है। भागलपुर जिले में एक चोर जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन में चोरी की नियत से चढ़ गया। आरोप है कि लैलख और घोघा रेलवे के बीच एक युवक का चोर ने फोन झपट लिया। वहां से भागकर आरोपी ने चलती ट्रेन से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन तेजगति में चल रही रेल की खिड़की से वह नीचे लटक गया। उधर,युवक ने झपटमारी होते ही शोर मचा दिया। हालाकि, चोर का एक युवक ने हाथ पकड़ लिया।


इस पूरे घटनाक्राम का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ट्रेन की खिड़की से लटका चोर अपनी जान की भीख मांगता नजर आ रहा है। साथ ही चोर युवकों से हाथ न छोड़ने की भी गुहार लगा रहा है। वह कह रहा है कि भैया, हाथ मत छोड़ना...मर जाऊंगा। उसे बाद में ट्रेन की बोगी में मौजूद लोगों ने खिड़की से अंदर खींच लिया। यहां उसकी जमकर धुनाई की  गई। हालांकि, अभी यह साफ  नहीं है कि चोर कहां का रहने वाला है। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00