लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Sushil Modi Says New Congress president will be Gandhi family puppet

सुशील मोदी बोले : गांधी परिवार की कठपुतली होगा कांग्रेस का नया अध्यक्ष, निर्णय कौन लेगा ये सबको पता

एएनाई, पटना Published by: संजीव कुमार झा Updated Sat, 01 Oct 2022 02:33 PM IST
सार

 सुशील मोदी ने कहा कि जो भी कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा वह गांधी परिवार की कठपुतली ही होगा। रिमोट तो राहुल और सोनिया गांधी के पास ही रहेगा।

सुशील कुमार मोदी
सुशील कुमार मोदी - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे के उम्मीदवार बनने के बाद से सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के कई नेता जहां इस चुनाव को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं तो वहीं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने भी गांधी परिवार को अड़े हाथों लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जो भी कांग्रेस का अध्यक्ष बनेगा वह गांधी परिवार की कठपुतली ही होगा। रिमोट तो राहुल और सोनिया गांधी के पास ही रहेगा। सारे निर्णय तो गांधी परिवार लेगा बस अध्यक्ष नाम का रहेगा।



सुशील मोदी ने शशि थरूर पर भी साधा निशाना
एएनआई के साथ अपनी बातचीत के दौरान सुशील मोदी ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भी निशाना साधा  जिनके चुनावी घोषणापत्र में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के छोड़े गए हिस्सों के साथ भारत का विकृत नक्शा दिखाया गया था।उन्होंने कहा कि यह कोई गलती नहीं हो सकती, जिस तरह से शशि थरूर ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को भारत के नक्शे से हटा दिया, वह उनकी मानसिकता को दर्शाता है क्योंकि देश के इतने महत्वपूर्ण क्षेत्र को हटाना संभव नहीं है। यह गलती अक्षम्य है और यह थरूर और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है।


सुशील मोदी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उड़ाया मजाक
सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी को मार्च करने से कौन रोक रहा है? लेकिन जब आप देश को एकजुट करने की बात करते हैं, तो क्या भारत विभाजित है? यह कौन सा भारत है राहुल गांधी एकजुट होने की बात कर रहे हैं? भारत पहले से ही एकजुट है। यह कांग्रेस जोड़ो यात्रा है क्योंकि पार्टी टूट रही है।"

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00