लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Amazon has now closed the wholesale distribution business in India

Amazon: अमेजन ने अब थोक वितरण कारोबार बंद किया, फूड डिलिवरी और ई-लर्निंग बिजनेस पहले ही कर चुका है बंद

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Tue, 29 Nov 2022 06:17 PM IST
सार

Amazon Closed Business: ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह भारत में अपने फूड डिलिवरी बिजनेस और ऑनलाइन लर्निंग अकादमी को बंद कर देगी। ई-कॉमर्स दिग्गज ने कहा था "अमेजन में हम बड़ा सोचते हैं, प्रयोग करते हैं और ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए नए विचारों में निवेश करते हैं।

Amazon
Amazon - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon.com ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने थोक वितरण कारोबार को बंद कर रहा है। इसकी थोक ई-कॉमर्स वेबसाइट बेंगलुरु, मैसूर और हुबली में छोटे व्यवसायों के लिए उपलब्ध थी। अमेज़न डिस्ट्रीब्यूशन को भारत में छोटे स्टोर्स, फ़ार्मेसीज और डिपार्टमेंटल स्टोर्स को अमेज़न से इन्वेंट्री सुरक्षित करने में मदद के लिए डिज़ाइन किया गया था। कंपनी के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "हम इन फैसलों को हल्के में नहीं लेते हैं। हम वर्तमान ग्राहकों और भागीदारों की देखभाल के लिए इस कार्यक्रम को चरणबद्ध तरीके से बंद कर रहे हैं और हम इस परिवर्तन के दौरान अपने प्रभावित कर्मचारियों को सपोर्ट भी कर रहे हैं।"

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह भारत में अपने फूड डिलिवरी बिजनेस और ऑनलाइन लर्निंग अकादमी को बंद कर देगी। ई-कॉमर्स दिग्गज ने कहा था "अमेजन में हम बड़ा सोचते हैं, प्रयोग करते हैं और ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए नए विचारों में निवेश करते हैं। हम ग्राहक मूल्य प्रदान करने के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं की प्रगति और क्षमता का लगातार मूल्यांकन करते हैं और हम नियमित रूप से उन आकलनों के आधार पर समायोजन करते हैं।"

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00