लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Layoffs of 600 employees in Oyo as well, the company issued statement

Oyo Layoffs: ओयो में 600 कर्मचारियों की छंटनी, कंपनी बोली- हटाए गए लोगों के लिए बेहतर नौकरी सुनिश्चित करेंगे

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Sat, 03 Dec 2022 06:21 PM IST
सार

Oyo Layoffs in India: कंपनी की ओर से कहा गया है कि ओयो अपने उत्पाद, इंजीनियरिंग, कॉरपोरेट मुख्यालय और ओयो वेकेशन होम्स टीमों का आकार घटा रहा है। हालांकि दूसरी ओर कंपनी रिलेशनशिप मैनेजमेंट और बिजनेस डेवलपमेंट टीमों में लोगों को जोड़ने वाली है।

ओयो में भी छंटनी की तैयारी
ओयो में भी छंटनी की तैयारी - फोटो : amarujala.com
विज्ञापन

विस्तार

ओयो ने अपनी प्रौद्योगिकी और उत्पाद टीमों में 600 कर्मियों की छंटनी करने की योजना बनाई है। कंपनी के अनुसार उसने कई परियोजनाओं को बंद करने और टीमों का विलय करने का फैसला किया है। इसके साथ ही कंपनी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि वह सेल्स डिपार्टमेंट में 240 से 260 कर्मचारियों की भर्ती करेगी। कंपनी की ओर से कहा गया, "ओयो अपने उत्पाद, इंजीनियरिंग, कॉरपोरेट मुख्यालय और ओयो वेकेशन होम्स टीमों का आकार घटा रहा है। हालांकि दूसरी ओर कंपनी रिलेशनशिप मैनेजमेंट और बिजनेस डेवलपमेंट टीमों में लोगों को जोड़ने वाली है। ओयो अपने 3700 कर्मचारियों की संख्या में दस फीसदी की कटौती करना चाहती है। इसके तहत कंपनी अपने 600 कर्मचारियों को बाहर करेगी जबकि 260 नए कर्मचारियों को बहाल करेगी।" कंपनी की ओर से कहा गया है कि वह अपने उत्पाद और इंजीनियरिंग विभाग का विलय करने जा रही है। 

कंपनी के संस्थापक बोले- हम सुनिश्चित करेंगे कि जो जा रहे उन्हें बढ़िया नौकरी मिले

oyo rooms
oyo rooms - फोटो : social media
ओयो के संस्थापक और समूह के सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करेंगे कि जिन लोगों को नौकरी गंवानी पड़ रही है उनमें अधिकांश को बढ़िया नौकरी मिल जाए। ओयो टीम का प्रत्येक सदस्य और मैं स्वयं इन कर्मचारियों की जॉब हसिल करने में मदद करूंगा। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें इन प्रतिभाशाली साथियों से अलग होना पड़ रहा है जिन्होंने कंपनी में बहुमूल्य योगदान दिया है। जैसे-जैसे ओयो बढ़ता है और भविष्य में इनमें से कुछ कर्मचारियों की आवश्यकता होती है, हम पहले अपने इन कर्मियों तक पहुंचेंगे और काम की पेशकश करेंगे। कंपनी की ओर से कहा गया, "ओयो अपने उत्पाद, इंजीनियरिंग, कॉरपोरेट मुख्यालय और ओयो वेकेशन होम्स टीमों का आकार घटा रहा है। हालांकि दूसरी ओर, कंपनी रिलेशनशिप मैनेजमेंट और बिजनेस डेवलपमेंट टीमों में लोगों को जोड़ने वाली है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00