लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Chandigarh Police cut challan of AAP MLA's car after social media turmoil

सोशल मीडिया में फजीहत के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने काटा आप विधायक की गाड़ी का चालान

Panchkula Bureau पंचकुला ब्‍यूरो
Updated Tue, 27 Sep 2022 02:24 AM IST
Chandigarh Police cut challan of AAP MLA's car after social media turmoil
विज्ञापन
ख़बर सुनें
चंडीगढ़। लुधियाना वेस्ट से आम आदमी पार्टी के विधायक गुरप्रीत गोगी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में गोगी बिना हेलमेट बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके पीछे बैठे व्यक्ति ने भी हेलमेट नहीं लगाया है। यह तस्वीर चंडीगढ़ की है। कुछ लोगों ने इस तस्वीर को चंडीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर डाला है और कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की ओर से पंजाब विधानसभा सत्र की मंजूरी नहीं देने पर बीते 22 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेताओं ने पंजाब विधानसभा से लेकर राजभवन तक रोष मार्च निकाला था। इस रोष प्रदर्शन में पंजाब के कई विधायक और नेता शामिल हुए थे। इसमें लुधियाना वेस्ट के विधायक गुरप्रीत गोगी भी शामिल थे। गोगी एक मोटरसाइकिल पर सवार थे और उनके पीछे एक व्यक्ति बैठा हुआ था। दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था। किसी ने उनकी फोटो खींची और सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00