लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   FBI contacted Punjab Police regarding Goldy Brar

Punjab News: गोल्डी बराड़ को लेकर एफबीआई ने पंजाब पुलिस से किया संपर्क, सियासत भी गर्माने लगी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Sun, 04 Dec 2022 01:37 AM IST
सार

वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने शनिवार को कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर भरोसा नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनके पास इस बात की पुख्ता जानकारी है कि बराड़ को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

गोल्डी बराड़ और सिद्धू मूसेवाला।
गोल्डी बराड़ और सिद्धू मूसेवाला। - फोटो : फाइल
विज्ञापन

विस्तार

अमेरिका खुफिया एजेंसी एफबीआई ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को लेकर पंजाब पुलिस से संपर्क साधा है। पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर के प्रत्यर्पण की कोशिशों के बीच एफबीआई ने भारत के विदेश मंत्रालय के माध्यम से गोल्डी से जुड़ी और जानकारियां मांगी हैं। इसे गोल्डी बराड़ को जल्द भारत लाने की प्रक्रिया से जोड़कर देखा जा रहा है। 



सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य साजिशकर्ता गोल्डी को अमेरिकी एजेंसी ने कैलिफोर्निया में पकड़ा है। मुख्यमंत्री मान ने भी पुष्टि करते हुए बताया था कि पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को जल्द से जल्द भारत लाया जाएगा।


गोल्डी बराड़ पर सियासत शुरू
वहीं, वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने शनिवार को कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर भरोसा नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनके पास इस बात की पुख्ता जानकारी है कि बराड़ को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। सीएम मान का बयान भ्रामक है। क्या डीजीपी इस बात की पुष्टि करेंगे कि बराड़ को अमेरिका में पकड़ा गया है। अगर वह वास्तव में पकड़ा गया है तो इसे सार्वजनिक करें। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00