लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Police register FIR against Misdeed victim in Mohali

Mohali: अब दुष्कर्म पीड़िता पर एफआईआर, पुलिस बोली- थाने में आरोपी पर किया चाकू से हमला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मोहाली (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 01 Dec 2022 01:50 AM IST
सार

शिकायतकर्ता महिला ने अपने फेसबुक पर लाइव होकर पुलिस के आरोपों को नकारा है। लाइव में उसने बताया कि थाना प्रभारी ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया था लेकिन जब वह थाने पहुंची तो आरोपी व उसका भाई पहले से बैठे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की जगह उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर।
विज्ञापन

विस्तार

दुष्कर्म पीड़िता से पैसे लेते महिला एएसआई का वीडियो वायरल होने और इस पूरे प्रकरण में बुधवार को नया मोड़ आ गया। डेराबस्सी पुलिस ने शिकायतकर्ता महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और थाने में आरोपियों पर चाकू से हमला करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। डेराबस्सी थाना प्रभारी जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला ने इस साल मार्च महीने में हाजी नदीम अहमद के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। 



मामले में आज दोनों पार्टियों को जांच के लिए थाने में बुलाया गया था। महिला पहले आ गई थी जबकि आरोपी हाजी नदीम अहमद व उसका भाई हाजी नसीम अहमद बाद में आया। महिला दोनों भाइयों को देखकर भड़क गई और अपने पास पहले से रखा चाकू निकालकर उन पर हमला कर दिया। हमले में दोनों भाइयों के हाथ और कलाई पर दो से तीन घाव हो गए। 


हमले के बाद महिला ने दोनों को ब्लैकमेल करते हुए पैसे की मांग की। मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वह बाज नहीं आई और पुलिस कर्मियों के साथ भी हाथापाई करने लगी। साथ ही धमकी दिया कि अगर उसको पैसे नहीं दिलवाए तो वह पुलिस स्टेशन में ही आत्महत्या कर लेगी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

शिकायतकर्ता महिला ने फेसबुक लाइव कर आरोपों को नकारा
उधर, शिकायतकर्ता महिला ने अपने फेसबुक पर लाइव होकर पुलिस के आरोपों को नकारा है। लाइव में उसने बताया कि थाना प्रभारी ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया था लेकिन जब वह थाने पहुंची तो आरोपी व उसका भाई पहले से बैठे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की जगह उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया। इसे लेकर उसने पुलिस स्टेशन में आत्महत्या करने की कोशिश की। उसने कहा कि वह इसके खिलाफ हाईकोर्ट जाएगी।

आरोपी एएसआई प्रवीण कौर को कर दिया गया था लाइन हाजिर 
शिकायतकर्ता महिला ने अपने फेसबुक पेज पर महिला एएसआई प्रवीण कौर की वीडियो डाली थी। वीडियो में महिला ने आरोप लगाया था कि उस समय पुलिस थाने में तैनात महिला एएसआई ने उसके मामले में कार्रवाई करने के लिए उससे 50 हजार रुपये की रिश्वत ली थी। पैसे लेते एएसआई सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। इसका नोटिस लेते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों ने महिला एएसआई पर केस दर्ज कर उसे लाइन हाजिर कर दिया था।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00