लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Punjab DGP holds review meeting with officials

Punjab: मंदीप की शहादत के बाद डीजीपी ने की समीक्षा बैठक, गैंगस्टरों से सख्ती से निपटने का दिया निर्देश

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Fri, 09 Dec 2022 12:25 AM IST
सार

डीजीपी ने एक अन्य ट्वीट कर शहीद सिपाही मंदीप सिंह को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि शहीद सिपाही मनदीप सिंह को शत-शत नमन जिन्होंने कर्तव्य की पंक्ति में अपना जीवन न्योछावर कर दिया। पंजाब पुलिस शहीद के परिवार की देखभाल करेगी। मुख्यमंत्री ने दो करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि और बीमा भुगतान की घोषणा की है।

समीक्षा बैठक में हिस्सा लेते डीजीपी गौरव यादव।
समीक्षा बैठक में हिस्सा लेते डीजीपी गौरव यादव। - फोटो : Punjab Police
विज्ञापन

विस्तार

नकोदर में गैंगस्टरों से हमले में पंजाब पुलिस के जवान संदीप सिंह की मौत के बाद गुरुवार को डीजीपी गौरव यादव ने आला पुलिस अधिकारियों की आपात बैठक बुलाकर राज्य में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। यह जानकारी डीजीपी ने ट्वीट करके दी। बैठक में लिए गए फैसलों के बारे में पंजाब पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी। हालांकि पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीजीपी ने सभी अधिकारियों को गैंगस्टरों से सख्ती से निपटने की हिदायत दी है।



डीजीपी ने लिखा कि आज मैंने एसटीएफ प्रमुख, एडीजीपी इंटेलिजेंस, सभी पुलिस कमिश्नरों, आईजी व डीआईजी और सभी जिलों के एसएसपी के साथ वर्चुअल तरीके से बैठक बुलाकर कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने आगे लिखा कि बैठक के दौरान उन्होंने संगठित अपराध, नशा तस्करी और आतंकवाद के खिलाफ जारी कार्रवाई की समीक्षा की। उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशानिर्देशों के अनुसार पंजाब पुलिस राज्य को सुरक्षित बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।


इससे पहले डीजीपी ने एक अन्य ट्वीट कर शहीद सिपाही मंदीप सिंह को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि शहीद सिपाही मनदीप सिंह को शत-शत नमन जिन्होंने कर्तव्य की पंक्ति में अपना जीवन न्योछावर कर दिया। पंजाब पुलिस शहीद के परिवार की देखभाल करेगी। मुख्यमंत्री ने दो करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि और बीमा भुगतान की घोषणा की है।

एक माह में गैंगस्टरों की तीसरी वारदात
पंजाब में गैंगस्टर और अपराधी किस हद तक बेखौफ हो चुके हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कपड़ा कारोबारी टिम्मी चावला और उनके गनमैन पंजाब पुलिस के सिपाही मंदीप सिंह की हत्या बीते एक माह के दौरान राज्य में तीसरी बड़ी वारदात है। इससे पहले दिनदहाड़े अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी और फरीदकोट में डेरा अनुयायी प्रदीप सिंह की हत्या कर दी गई थी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00