Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   CSK vs PBKS: Chennai Pacer Deepak chahar proposes his girlfriend after end of match

दीपक चाहर ने गर्लफ्रैंड को किया प्रपोज: मैच के बाद स्टेडियम में सबके सामने अंगूठी पहनाई, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 07 Oct 2021 08:16 PM IST

सार

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में 53वें मैच में जीवन की एक नई पारी शुरू की। दीपक ने दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच समाप्त होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में प्रपोज किया।
दीपक चाहर और उनकी गर्लफ्रेंड
दीपक चाहर और उनकी गर्लफ्रेंड - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में 53वें मैच में जीवन की एक नई पारी शुरू की। दीपक ने दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच समाप्त होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में प्रपोज किया। चाहर ने फिल्मी अंदाज में अपने प्रेम का इजहार किया। उन्होंने मैच के तुरंत बाद दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपने प्रेम का इजहार किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी इसपर हामी भरी और 'हां' कहते हुए उनके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

विज्ञापन


आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में दिखा कि मैच खत्म होने के तुरंत बाद दीपक सीधे स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड के पास पहुंचे। चेन्नई के इस स्टार गेंदबाज ने इसे बाद दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया। इसपर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी देरी नहीं की और तुरंत हामी भर दी। इसके बाद दोनों गले लगे और एक-दूसरे से अंगुठी की अदला-बदली की। दोनों के प्रेम को परवान चढ़ते हुए पूरी दुनिया ने देखा और इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने भी तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

 


दीपक ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूरे पल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'खास पल'। इस वीडियो में वे वीआईपी स्टैंड में पहुचंते दिख रहे हैं। यहां पहुंचने के बाद दीपक ने पहले कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी को एक तरफ हटने के लिए कहा और उसके बाद पलटकर अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटने पर बैठ गए।
 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

 
बॉलीवुड से है दीपक और उनकी गर्लफ्रैंड का नाता
दीपक और जया पिछले काफी दिनों से रिलेशनशिप में थे। 29 साल के चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक बॉलीवुड एक्ट्रेस मालती चाहर के भाई हैं। वहीं, उनकी गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। सिद्धार्थ टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। वह 'बिग बॉस 5' के साथ ही 'स्प्लिट्सविला 2' में भी नजर आ चुके हैं। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें
सबसे तेज और बेहतर अनुभव के लिए चुनें अमर उजाला एप
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00