लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs BAN 3rd ODI: Kuldeep Yadav added to India squad for the third ODI against Bangladesh

IND vs BAN ODI: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में यह 'चाइनामैन' गेंदबाज शामिल, केएल राहुल करेंगे कप्तानी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 09 Dec 2022 12:16 PM IST
सार

बीसीसीआई ने बताया है कि रोहित शर्मा अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।

रोहित शर्मा और कुलदीप यादव
रोहित शर्मा और कुलदीप यादव - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया में कुछ बदलाव किए हैं। नियमित कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन चोट की वजह से तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। वहीं, 'चाइनामैन' बॉलर कुलदीप यादव को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। कुलदीप तीसरा वनडे खेल सकते हैं।

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा की चोट पर भी अपडेट दिया है। दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान रोहित को चोट लगी थी। उनके बाएं हाथ का अंगूठा डिसलोकेट हो गया था। इसके बावजूद रोहित दूसरी पारी में बैटिंग के लिए उतरे थे। बोर्ड ने बताया- बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन कराया गया। वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे। आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा।


कुलदीप यादव

तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी गई। कुलदीप को स्ट्रेस इंजरी का पता चला है और उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया है। साथी तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह सीरीज से भी बाहर हो गए। कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। वहीं, कुलदीप यादव को टीम से जोड़ा गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम: केएल राहुल (कप्तान) (विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00