लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs ENG Sehwag big statement on the clash between Bairstow and Kohli said Virat changed him from Pujara to Pant

IND vs ENG: बेयरस्टो और कोहली के बीच भिड़ंत पर सहवाग का बड़ा बयान, बोले- विराट ने उसे 'पुजारा' से 'पंत' बना दिया

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, एजबेस्टन Published by: रोहित राज Updated Sun, 03 Jul 2022 07:17 PM IST
सार

जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 140 गेंद पर 106 रन की पारी खेली। अपनी पारी में बेयरस्टो ने 14 चौके और दो छक्के लगाए। इस मैच के दौरान बेयरस्टो और विराट कोहली के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली।

विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो
विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

एजबेस्टन टेस्ट में तीसरे दिन (तीन जुलाई) को इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 140 गेंद पर 106 रन की पारी खेली। अपनी पारी में बेयरस्टो ने 14 चौके और दो छक्के लगाए। इस मैच के दौरान बेयरस्टो और विराट कोहली के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। बेयरस्टो ने उस भिड़ंत के बाद तूफानी बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजी को तहस नहस कर दिया।


बेयरस्टो की पारी को लेकर भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अप्रत्यक्ष रूप से विराट कोहली को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि चेतेश्वर पुजारा की तरह बल्लेबाजी करने वाले बेयरस्टो को कोहली ने ऋषभ पंत जैसा बना दिया। सहवाग ने ट्वीट किया, ''कोहली द्वारा स्लेजिंग किए जाने से पहले जॉनी बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था। स्लेजिंग के बाद 150 का हो गया। पुजारा की तरह खेल रहे थे। कोहली ने पंत बनवा दिया बेवजह स्लेज करके।''




सहवाग के अलावा न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने भी बेयरस्टो की विस्फोटक पारी के पीछे स्लेजिंग को कारण माना। उन्होंने ट्वीट किया, ''क्यों विपक्षी टीम लगातार बेयरस्टो को गुस्सा दिला रही है। वह 10 गुना ज्यादा बेहतर हो जाते हैं।  उन्हें खुश रखने के लिए प्रतिदिन सुबह में गिफ्ट देना चाहिए।''

 

जॉनी बेयरस्टो से भिड़े विराट कोहली
जॉनी बेयरस्टो से भिड़े विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
बेयरस्टो-कोहली के बीच क्या हुआ?
यह वाकया 32वें ओवर में देखने को मिला। मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे। शमी की गेंदों पर बेयरस्टो परेशानी में दिखाई दे रहे थे। कोहली ने स्लिप में खड़े थे। उन्होंने वहां से स्लेजिंग शुरू कर दी। शुभमन गिल भी कोहली का साथ दे रहे थे। विराट ने कहा- जॉनी बेयरस्टो मैदान पर गेंद को छोड़कर सबकुछ देख सकते हैं।

विराट कोहली
विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
कोहली ने इसके अलावा बेयरस्टो को टिम साउदी का नाम लेकर चिढ़ाया। दरअसल, पारी के 14वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे। शमी की गेंद बेयरस्टो ठीक से नहीं खेल पा रहे थे। इस पर विराट ने कहा- साउदी से थोड़ा ज्यादा तेज है न।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00