Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IND vs SA Deepak Chahar 29 year old reserve India bowler troubles Ajinkya Wriddhiman Rahane Saha and Company with his vicious swing during India net watch video

IND vs SA: इस 29 साल के रिजर्व गेंदबाज ने नेट प्रैक्टिस के दौरान रहाणे और साहा के उड़ाए होश, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Thu, 23 Dec 2021 09:32 AM IST

सार

भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं और पहले टेस्ट मैच को देखते हुए जमकर अभ्यास कर रही है। दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा। 
टीम इंडिया के खिलाड़ी कोचिंग स्टाफ के साथ
टीम इंडिया के खिलाड़ी कोचिंग स्टाफ के साथ - फोटो : twitter@bcci
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के उसकी सरजमीं पर हराने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में मात देने के लिए उतरेगी। टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में और सेंचुरियन में जमकर अभ्यास रही है। भारतीय टेस्ट सीरीज से पहले जिस तरह की तैयारी कर रही है उसके कई वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। लेकिन इसके अलावा टीम के साथ रिजर्व गेंदबाज के तौर पर शामिल दीपक चाहर ने अपनी स्विंग गेंदबाजी के जरिए नेट सत्र के दौरान टीम इंडिया के अपने साथियों के दांत खट्टे कर दिया। उनकी इस स्विंग बॉलिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। 

विज्ञापन


दीपक चाहर ने स्विंग गेंदबाजी से उड़ाए होश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो वह दक्षिण अफ्रीका की तेज गेंदबाजी परिस्थितियों में अपनी बॉलिंग का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के नेट सत्र के दौरान दीपक को शानदार स्विंग गेंदबाजी करते देखा गया। 29 वर्षीय इस गेंदबाज की बॉलिंग के आगे टेस्ट बल्लेबाज रिद्धिमान साहा, अजिंक्य रहाणे और प्रियांक पांचाल संघर्ष करते नजर आए। 



दीपक चाहर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह स्टैंडबाय के रूप में टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरान कर रहे हैं। दीपक चाहर ने अपने आपके सीमित क्रिकेट में पहले ही स्थापित कर चुके हैं। दीपक के अलावा नवदीप सैनी, सौरभ कुमार और अर्जन नागवासवाला स्टैंडबाय खिला़ड़ियों के तौर पर शामिल हैं। 

26 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क में खेला जाएगा। इसके बाद 3 से 7 जनवरी के दरम्यान दूसरा मुकाबला जोहासंबर्ग के वांडरर्स में होगा। जबकि, तीसरा और अंतिम मैच 11 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स पर खेला जाएगा। भारत आज तक दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने में नाकाम रहा है। विराट कोहली इस बार अपनी कप्तानी में इस मिथक को तोड़ना चाहेंगे। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00