Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Krunal Pandya twitter accounts hacked, multiple tweets tweeted, later restored

Krunal Pandya twitter Hacked: क्रुणाल पांड्या का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद फिर से बहाल, क्रिकेटर ने इस बात के लिए मांगी माफी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 27 Jan 2022 09:31 PM IST

सार

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या गुरुवार को एक समस्या में फंस गए। राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया। इसके बाद बड़ोदा के क्रिकेटर के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए। इसमें उनके अकाउंट को बेचने की बात भी कही गई।
क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या गुरुवार को एक समस्या में फंस गए। राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर का ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर लिया। इसके बाद बड़ोदा के क्रिकेटर के अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए। इसमें उनके अकाउंट को बेचने की बात भी कही गई। एक ट्वीट में कहा गया कि वह बिटकाइन के लिए यह अकाउंट बेच रहा है। 

विज्ञापन


हालांकि, बाद में सारे ट्विट्स डिलीट कर दिए गए और क्रुणाल पंड्या का अकाउंट रिकवर कर लिया गया। देर शाम खुद क्रुणाल पांड्या ने ट्वीट कर अकाउंट के हैक और फिर बहाल होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "मेरा ट्विटर अकाउंट आज सुबह हैक कर लिया गया था और इससे हुई किसी भी असुविधा के लिए मुझे खेद है। इसे बहाल कर दिया गया है और कृपया आज की शुरुआत के मेरे अकाउंट से किए गए ट्वीट या मेसेज को अनदेखा करें।"




क्रुणाल का अकाउंट हैक होने के बाद गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे के आसपास पहला ट्वीट किया गया। इसके बाद कम से कम 10 और ट्वीट किए गए। माना जा रहा है कि किसी बिटकाइन स्कैमर ने उनका अकाउंट हैक किया था।



क्रुणाल इंडियन प्रीमियर लीग मेंं पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। लेकिन इस साल होने वाले मेगा आक्शन से पहले उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया। उनके भाई हार्दिक पांड्या को भी मुंबई ने रिटेन खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं दी। हालांकि हार्दिक को नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने 15 करोड़ में अपने साथ जोड़ लिया है और उन्हें अपना कप्तान बनाया है।

क्रुणाल के करियर की बात करें तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए पांच वनडे और 19 टी-20 मैच खेले हैं और आखिरी बार उन्हें अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए विजय हजारे ट्राफी 2022 में खेलते हुए देखा गया था। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00