लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Lanka Premier League Sri Lanka cricketer Chamika Karunaratne loses teeth after trying to take a catch video wa

VIDEO: श्रीलंका में मैदान पर हादसा, कैच लेने में चमिका करुणारत्ने के टूट गए दांत, जाना पड़ा अस्पताल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हम्बनटोटा Published by: रोहित राज Updated Thu, 08 Dec 2022 06:31 PM IST
सार

लंका प्रीमियर लीग में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी करुणारत्ने एक अजीबोगरीब चोट का शिकार हो गए हैं। लीग के चौथे में कैंडी फाल्कन्स की ओर से खेलते हुए गाले ग्लैडिएटर्स के खिलाफ वह अपनी दांत तुड़वा बैठे।

चमिका करुणारत्ने
चमिका करुणारत्ने - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

क्रिकेट के मैदान पर चोट की घटना आम बात है। मैच के दौरान या या प्रैक्टिस के समय खिलाड़ियों को चोटें लग जाती हैं। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अंगूठे में चोट लगी। इस कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेल पाएंगे। टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है। इसी बीच, एक खबर आई है कि श्रीलंका के चमिका करुणारत्ने मैदान पर चोटिल हो गए।


लंका प्रीमियर लीग में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी करुणारत्ने एक अजीबोगरीब चोट का शिकार हो गए हैं। लीग के चौथे में कैंडी फाल्कन्स की ओर से खेलते हुए गाले ग्लैडिएटर्स के खिलाफ वह अपनी दांत तुड़वा बैठे। एक कैच लेने के प्रयास में उनके चार दांत टूट गए। यह वाकया ग्लैडिएटर्स की पारी के चौथे ओवर में हुआ था। फाल्कन्स के बल्लेबाज नुवानिंदु फर्नांडो ने कार्लोस ब्रैथवेट की गेंद पर हवा में शॉट लगाया। 30 गज की सीमा के अंदर के चमिका ने उनका कैच ले लिया।




करुणारत्ने ने कैच तो ले लिया, लेकिन उनके मुंह से खून निकलने लगा। जब सब उनकी ओर दौड़े तो पता चला कि मुंह पर गेंद लगने के कारण उनके चार दांत टूट गए। चमिका ने अपने मुंह पर हाथ रखा और मैदान से बाहर चले गए। उन्हें गॉल के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कैंडी फाल्कन्स के प्रबंधन ने बताया कि वह पूरी तरह ठीक हैं और अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

कैंडी फाल्कन्स की टीम ने इस मैच को पांच विकेट से जीतने में सफल रही। गाले ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 121 रन बनाए। उसके लिए मोविन सुबोसिंघा ने 40 और इमाद वसीम ने 34 रन बनाए। कैंडी के लिए कार्लोस ब्रैथवेट ने 14 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। 122 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंडी की टीम ने 15 ओवर में पांच विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। उसके लिए  कमिंदु मेंसी ने 44 रनों की पारी खेली। नुवान प्रदीप ने दो विकेट चटकाए।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00