लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Mitchell Johnson angrily pushes Yusuf Pathan in heated altercation during Legends League Cricket; Video

VIDEO: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में बवाल, मैच के दौरान मिचेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को दिया धक्का, देखें आगे क्या हुआ

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, जोधपुर Published by: स्वप्निल शशांक Updated Mon, 03 Oct 2022 06:42 PM IST
सार

यूसुफ ने जॉनसन की पहली तीन गेंदों पर 6, 4 और 6 रन जड़े थे। हालांकि, 19वें ओवर में जब यूसुफ डीप-मिडविकेट पर कैच आउट हुए दो दोनों खिलाड़ी भिड़ गए।

मिचेल जॉनसन यूसुफ पठान से भिड़ गए
मिचेल जॉनसन यूसुफ पठान से भिड़ गए - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रविवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में लाइव मैच के दौरान दो खिलाड़ी भिड़ गए। जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एक क्वालीफायर मैच के दौरान मिशेल जॉनसन और यूसुफ पठान के बीच तीखी नोकझोंक हुई।


यह घटना भीलवाड़ा किंग्स की पारी के दौरान 19वें ओवर के अंत में हुई, जब जॉनसन ने यूसुफ को ओवर की आखिरी गेंद पर आउट किया। इससे पहले के ओवर में यूसुफ ने जॉनसन की पहली तीन गेंदों पर 6, 4 और 6 रन जड़े थे। हालांकि, 19वें ओवर में जब यूसुफ डीप-मिडविकेट पर कैच आउट हुए दो दोनों खिलाड़ी भिड़ गए। यहां तक कि जॉनसन ने यूसुफ को धक्का तक दिया। 

IND vs SA 3rd T20: विराट कोहली को तीसरे टी20 में दिया जा सकता है आराम, इस बैटर को मिल सकता है मौका

वीडियो में जॉनसन को युसूफ को कुछ शब्द बोलते हुए देखा गया। इस पर यूसुफ पठान भड़क गए और वह जॉनसन को जवाब देने के लिए उनके पास गए। इसके बाद दोनों पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर आमने-सामने आ गए और लगभग जॉनसन का चेहर यूसुफ के हेल्मेट से टकरा चुका था। जैसे ही यूसुफ बहुत करीब आए तो जॉनसन ने उन्हें धक्का दे दिया। इसके बाद ऑनफील्ड अंपायर ने बीच-बचाव करते हुए दोनों खिलाड़ियों को अलग किया और दूर ले गए।

Moeen Ali: पाकिस्तान से टी20 सीरीज जीतने के बाद मोईन बोले- भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार
 

जॉनसन इस मैच में महंगे साबित हुए और 51 रन देकर दो विकेट झटके। हालांकि जॉनसन की टीम इंडिया कैपिटल ने भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। अब भीलवाड़ा किंग्स की टीम गुजरात जाएंट्स से भिड़ेगी और उसमें जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी। ऐसे में युसूफ और जॉनसन फाइनल मुकाबले में एकबार फिर से आमने-सामने आ सकते हैं।

भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विलियम पोर्टरफील्ड के 37 गेंदों में 59 रन, शेन वॉटसन के 39 गेंदों में 65 रन, यूसुफ पठान के 24 गेंदों में 48 रन और राजेश बिश्नोई के 11 गेंदों में 36 रन की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 226 रन को स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंडिया कैपिटल्स ने 19.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। रॉस टेलर ने 39 गेंदों में 84 रन की विस्फोटक पारी खेली। वहीं, एश्ले नर्स ने 28 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए। इसके अलावा लियाम प्लंकेट भी नौ गेंदों में 20 रन बनाकर नाबाद रहे।

IND vs SA 2nd T20 Photos: नाक से खून बहता रहा पर रोहित ने नहीं छोड़ा मैदान, कोहली की खेल भावना ने जीता दिल
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00