Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Ms Dhoni changed the plan of deepak chahar to propose his girlfriend on Playoffs

दीपक के इजहार की कहानी: मैच के बाद गर्लफ्रैंड को प्रपोज नहीं करना चाहते थे चाहर, धोनी ने चली चाल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: शक्तिराज सिंह Updated Fri, 08 Oct 2021 05:16 PM IST

सार

धोनी के कहने पर चाहर ने पंजाब के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया था। वो प्लेऑफ के दौरान ऐसा करना चाहते थे, लेकिन धोनी के कहने पर उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा। 
 
पंजाब के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रैंड जया को प्रपोज करते दीपक चाहर।
पंजाब के खिलाफ मैच के बाद अपनी गर्लफ्रैंड जया को प्रपोज करते दीपक चाहर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब के खिलाफ मैच में अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया। इसके साथ ही उनके प्यार के इजाहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सभी ने उनको बधाई दी और चाहर के पिता ने बताया कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि इस दौरान दीपक के पिता ने यह भी बताया कि चाहर पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन धोनी के कहने पर उन्होंने प्लान बदल दिया।


दीपक चाहर चाहते थे कि वो प्लेऑफ में किसी मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रैंड को शादी के लिए प्रपोज करें। उन्होंने टीम के कप्तान धोनी को इस बात की जानकारी भी दी थी। इसके बाद धोनी ने कहा कि वो प्लेऑफ की बजाय आखिरी लीग मैच के बाद ऐसा करें। दैनिक जागरण की खबर के अनुसार दीपक के पिता ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि धोनी के कहने पर दीपक ने अपना प्लान बदला और पंजाब के खिलाफ मैच के बाद जया को प्रपोज किया। संभव है कि धोनी चाहते हों कि प्लेऑफ के दौरान दीपक का ध्यान नहीं भटके। इसलिए उन्होंने ऐसा किया हो। 



 

टी-20 वर्ल्डकप के बाद तय होगी शादी की तारीख

दीपक के पिता ने यह भी बताया कि दीपक ने जया को प्रपोज करने से पहले परिवार के सभी लोगों को इस बारे में बताया था। वो फिलहाल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं। इसके बाद वो टी-20 वर्ल्डकप में भी भारतीय टीम के साथ रहेंगे। उनका नाम रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल है। यह टूर्नामेंट खत्म होने के बाद चाहर भारत लौटेंगे और इसके बाद शादी की तारीखें तय होंगी।  

कौन हैं दीपक की गर्लफ्रैंड जया

दीपक चाहर की गर्लफ्रैंड जया भारद्वाज सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस में नजर आए थे और एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के जरिए भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जया एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं, उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रैजुएशन की डिग्री पूरी की है। उन्हें अक्सर चेन्नई के मैच के दौरान स्टेडियम में देखा जाता है। 
 
विज्ञापन
दीपक चाहर प्लेऑफ के दौरान अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन धोनी के कहने पर उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00