लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   MS Dhoni, Sakshi parties with Badshah, Hardik Pandya and Krunal in Dubai, dance video; Poorna Patel

MS Dhoni Dance Video: पांड्या बंधुओं के साथ धोनी का मजेदार डांस, हार्दिक ने शेयर किया पूरा वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Mon, 28 Nov 2022 02:18 PM IST
सार

अब धोनी आईपीएल 2023 में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है। धोनी की कप्तानी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है।

धोनी और साक्षी दुूबई में एक पार्टी में पहुंचे थे
धोनी और साक्षी दुूबई में एक पार्टी में पहुंचे थे - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर फैन्स के मन में अलग छवि है। फैन्स उन्हें गंभीर इंसान मानते हैं जो कभी किसी पार्टी में नहीं जाते। ना ही उन्हें कभी किसी खिलाड़ी की पार्टी में देखा जाता है। आईपीएल जब शुरू हुआ था तो लेट-नाइट पार्टीज आम बात हुआ करती थीं, लेकिन धोनी कभी उन पार्टियों में नहीं दिखे। हालांकि, अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दुबई में धोनी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के साथ पार्टी इंजॉय करते दिखे हैं। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और एनसीपी नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल भी नजर आईं।





 

साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें धोनी हार्दिक और क्रुणाल के साथ रैपर बादशाह के गाने 'काला चश्मा' पर डांस करते दिखे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। धोनी सिर्फ डांस ही नहीं कर रहे थे, बल्कि उस पार्टी में डीजे भी बने। साक्षी ने ही इसका भी वीडियो शेयर किया है। धोनी साथ ही डिनर के दौरान कुछ लोगों के साथ बात करते भी दिखे। पूर्णा पटेल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साक्षी और धोनी के साथ तस्वीर शेयर की है।