क्या महेंद्र सिंह धोनी के घर आने वाला है नया मेहमान? साक्षी की इन तस्वीरों से लगने लगे कयास

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Sat, 16 Oct 2021 06:43 PM IST

सार

चेन्नई ने कोलकाता को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। चेन्नई की जीत के बाद एमएस धोनी की पत्नी साक्षी काफी खुश नजर आईं और मैदान पर पहुंचकर अपनी बेटी जीवा के साथ माही से गले मिलीं। 
 
चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। शुक्रवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। चेन्नई की जीत के बाद एमएस धोनी की पत्नी साक्षी काफी खुश नजर आईं और मैदान पर पहुंचकर अपनी बेटी जीवा के साथ माही से गले मिलीं। धोनी के परिवार की तस्वीरें काफी वायरल हुई और लोगों ने इसे जमकर शेयर किया। इस दौरान साक्षी की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुई, जिसके बाद उनके गर्भवती होने के अटकलें तेज हो गई।
विज्ञापन


 
सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों के बीच इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि साक्षी गर्भवती हैं और धोनी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। फैंस का दावा है कि इन तस्वीरों में साक्षी का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। हालांकि धोनी या साक्षी ने अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

कुछ खबरों में यह भी दावा किया गया कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने साक्षी के गर्भवती होने की पुष्टि की है। इस खबर के आने के बाद से साक्षी और धोनी को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं।
 
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00