Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   T20 Worldcup BCCI and selectros will have meeting on saturday these decisions can be taken

टी-20 वर्ल्डकप: बीसीसीआई और चयनकर्ताओं की बैठक शनिवार को, इन तीन मुद्दों पर हो सकता है फैसला

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Fri, 08 Oct 2021 02:27 PM IST

सार

बीसीसीआई और चयनकर्ताओं के बीच होने वाली बैठक में कई खिलाड़ियों के ऊपर चर्चा होगी। इस दौरान हार्दिक पांड्या और ईशान किशन को टीम से बाहर किया जा सकता है, जबकि श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है। 
बीसीसीआई अधिकारी और चयनकर्ता नौ अक्तूबर को बैठक करेंगे।
बीसीसीआई अधिकारी और चयनकर्ता नौ अक्तूबर को बैठक करेंगे। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 में प्लेऑफ की टीमों का फैसला होने के बाद शनिवार के दिन बीसीसीआई अधिकारी और चयनकर्ताओं के बीच बैठक होगी। इस बैठक वर्ल्डकप से जुड़े कई अहम मुद्दों पर फैसला हो सकता है। टी-20 वर्ल्डकप के लिए पहले ही सभी देशों की टीमों का ऐलान हो चुका है। हालांकि, आईसीसी के नियम के अनुसार 10 अक्तूबर तक टीम बदली जा सकती है। इस वजह से पूरी संभावनाएं हैं कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी 10 अक्टूबर तक अपनी टीम में बदलाव कर सकता है।
विज्ञापन


आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में खराब प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी हो सकती है। वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम पर आखिरी फैसला लेने से पहले बोर्ड के अधिकारी इस पर शनिवार को चर्चा करेंगे। इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार इस बैठक सबसे ज्यादा चर्चा हार्दिक पांड्या के ऊपर होगी। इस सीजन में उनकी फॉर्म भी कुछ खास नहीं रही है और उनका गेंदबाजी न करना भारतीय टीम के लिए चिंता का सबसे बड़ा विषय है। इस आईपीएल सीजन में हार्दिक लगातार अपनी फिटनेस से जूझते रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं ईशान किशन के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें भी भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है और श्रेयस अय्यर को टीम में जगह मिल सकती है। अय्यर अभी भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम में शामिल हैं।

बैठक में इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

इस बैठक में चयनकर्ता और बीसीसीआई आधिकारी यह तय करेंगे कि क्या भारतीय टीम में बदलाव किया जाएगा। यदि, बदलाव होता है तो ईशान किशन की जगह श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है। इसके साथ ही हार्दिका पांड्या को टीम में रखने और उनके रोल पर भी चर्चा होगी। अगर हार्दिक बाहर होते हैं तो उनकी जगह किसी बल्लेबाज को टीम में शामिल किया जाएगा या शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जाएगा। इसके अलावा राहुल चाहर और युजवेन्द्र चहल के ऊपर भी चर्चा हो सकती है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00