लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Video watch Ravindra Jadeja was upset by Shikhar Dhawan antics said get him married in Instagram reels

Shikhar Dhawan-Ravindra Jadeja Video: शिखर धवन की हरकतों से परेशान हुए रवींद्र जडेजा, कहा- इसकी शादी करवा दो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, बेंगलुरु Published by: रोहित राज Updated Sat, 24 Sep 2022 04:35 PM IST
सार

धवन अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा मस्तमौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। धवन को रील्स बनाना काफी पसंद है। उन्होंने नई रील भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ बनाई है।

रवींद्र जडेजा और शिखर धवन
रवींद्र जडेजा और शिखर धवन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के अनुभवी शिखर धवन टेस्ट और टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं। वह वनडे क्रिकेट में लगातार खेल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। धवन अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा मस्तमौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। धवन को रील्स बनाना काफी पसंद है। उन्होंने नई रील भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के साथ बनाई है।


जडेजा चोटिल होने के कारम टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने दाएं घुटने की सर्जरी करवाई है। वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में रिहैबलिटिशेन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। धवन भी वहीं ट्रेनिंग कर रहे हैं। वीडियो में यह दिख रहा है कि धवन अपने डांस से जडेजा को परेशान कर रहे हैं। वह जडेजा के आसपास लगातार नाच रहे हैं। इससे झुंझलाते हुए जडेजा कहते हैं, 'इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा।'


यह डायलॉग 1981 में आई फिल्म बुलंदी का है। फिल्म में मशहूर अभिनेत्री रेखा थीं। उन्होंने ही यह डायलॉग कहा था। धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नहीं-नहीं अभी नहीं, थोड़ा करो इंतजार।'' टीम इंडिया में कई खिलाड़ी खाली समय में रील बनाते हैं। धवन ने जिम्बाब्वे में जीत के बाद रील बनाई थी। उसमें शुभमन गिल और ईशान किशन ने भी डांस किया था। काला चश्मा गाने का यह रील काफी वायरल हुआ था।
 

 

 

 

 

View this post on Instagram

विज्ञापन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)



शिखर धवन ने 2021 में पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया था। दोनों ने 2012 में सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। धवन से आयशा10 साल बड़ी और तलाकशुदा थीं। वह ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। पहली शादी से आयशा की दो बेटियां थीं। धवन और आयशा का एक बेटा जोरावर है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00