लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Virat Kohli Restaurant In Kishore Kumar's Bungalow; fan tour with Manish Paul; Watch Video

VIDEO: किशोर कुमार के पुराने बंगले में कोहली का रेस्टोरेंट! वीडियो में स्टार बैटर से जानें इसकी खासियत और नाम

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Wed, 05 Oct 2022 08:10 PM IST
सार

यूट्यूब पर एक वीडियो में कोहली ने जुहू में स्थित अपने नए रेस्टोरेंट का फैन टूर कराया। उनके इस प्रोजेक्ट की सबसे खास बात यह है कि यह रेस्टोरेंट दिग्गज गायक किशोर कुमार के एक पुराने बंगले के अंदर खोला गया है।

मनीष पॉल और विराट कोहली
मनीष पॉल और विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने पिछले कुछ दिनों में अपनी फॉर्म फिर से हासिल कर ली है। एशिया कप में शतक लगाने के बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी उनका बल्ला खूब चला। कोहली की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। कोहली ने सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं बल्कि फुटबॉल में भी इन्वेस्ट कर रखा है। इतना ही उनकी एक स्पोर्ट्स वियरिंग कंपनी भी है। इसके अलावा अब कोहली एक रेस्टोरेंट के भी मालिक बन गई हैं। मुंबई में खुलने वाले इस रेस्टोरेंट का नाम 'वन8 कम्यून' (One8 Commune) है। कोहली के 'वन8 कम्यून' रेस्टोरेंट का एक ब्रांच दिल्ली में भी है।


Virat Kohli Plans Open Restaurant In-Kishore Kumar Bungalow In-Mumbai -  Sakshiविराट कोहली और अनुष्का शर्मा

यूट्यूब पर एक वीडियो में कोहली ने जुहू में स्थित अपने नए रेस्टोरेंट का फैन टूर कराया। उनके इस प्रोजेक्ट की सबसे खास बात यह है कि यह रेस्टोरेंट दिग्गज गायक किशोर कुमार के एक पुराने बंगले के अंदर खोला गया है। किशोर कुमार के इस बंगले का नाम 'गौरी कुंज' है। वीडियो में, कोहली ने बताया कि वह गौरी कुंज में रेस्टोरेंट क्यों खोलना चाहते थे। साथ ही इसको लेकर अपने इरादे भी जाहिर किए।

Virat Kohli To Open Restaurant In Kishore Kumar's Bungalow In Mumbai's Juhu

कोहली ने वीडियो में अभिनेता मनीष पॉल से बात करते हुए कहा- यह दिवंगत किशोर दा का बंगला है। यह वास्तव में हमारे कॉन्सेप्ट से पूरी तरह मेल खाता है। मनीष पॉल ने फिर एक दिलचस्प कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि एक लड़के से एक बार पूछा गया था कि अगर उसे एक द्वीप पर अकेला छोड़ दिया जाए तो वह किसके साथ रहना चाहेगा? उस लड़के का जवाब था किशोर दा। वह लड़का कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली थे।

Virat Kohli bought a portion of Kishore Kumar's bungalow in Mumbai, to  start new One8 outlet - The Live Nagpur

इसके बाद मनीष ने कोहली से पूछा- किशोर दा के बंगले में ही रेस्टोरेंट खोलने के पीछे क्या यही वजह थी? इस पर कोहली ने जवाब दिया- मैं इसमें विश्वास करता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि जो कुछ भी होता है वह एक संयोग है। यह सब होना ही है। उनके गीतों ने वास्तव में मुझे व्यक्तिगत रूप से छुआ है। अगर वे जीवित होते तो एकमात्र व्यक्ति होते जिनसे मैं मिलना पसंद करता। मैं हमेशा किशोर दा को चुनता क्योंकि वह करिश्माई थे।

Virat Kohli To Open Restaurant In Kishore Kumar's Bungalow In Mumbai's Juhu

कोहली ने कहा- जिस चीज में मैं शामिल न हो पाऊं, उसके पीछे काम और मेहनत करने की मेरी इच्छा नहीं होती है। अगर मैं किसी चीज से जुड़ा हूं, तो मुझे इसमें शामिल होना अच्छा लगता है। आपने उसमें अपना समय और अपना एक हिस्सा निवेश किया है। मैं यह करना चाहता था। हमने बहुत सी चीजों पर ध्यान रखा हुआ है, खासकर खाने पर। 

 विराट कोहली और मनीष पॉल का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...

कोहली ने हाल ही में एशिया कप में अपने तीन साल के शतकों के सूखे को समाप्त किया था। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अपना पहला और तीनों फॉर्मेट मिलाकर 71वां शतक जड़ा था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 में उन्हें आराम दिया गया था। कोहली गुरुवार को भारतीय टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। 16 और 17 अक्तूबर को टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टी20 प्रैक्टिस मैच खेलेगी। इसके बाद 23 अक्तूबर को भारत पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। 
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00