लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Mussoorie News: Bus fell on ITBP link road, more than a dozen people injured

Mussoorie: अनियंत्रित होकर संपर्क मार्ग में गिरी पर्यटकों से भरी बस, 25 लोग घायल, कई हायर सेंटर रेफर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मसूरी Published by: अलका त्यागी Updated Sun, 07 Aug 2022 07:14 PM IST
सार

बस से नीचे गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस, आईबीटीपी और फायर कर्मी मौके पर पहुंचे। टीम ने घायलों को किसी तरह बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

बस सड़क से नीचे गिरी
बस सड़क से नीचे गिरी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पर्यटकों से भरी उत्तराखंड परिवहन निगम की बस रविवार को मसूरी के गांधी चौक-किंग्रेग मार्ग पर आईटीबीपी गेट के पास संपर्क मार्ग में गिरने से 25 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मियों ने घायलों को उप जिला चिकित्सालय लंढौर और आईटीबीपी अकादमी के अस्पताल में भेजा गया। एक घायल की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया। बस में 39 लोग सवार बताए गए ।



दोपहर पौने दो बजे बस गिरने की सूचना पर पुलिस, आईटीबीपी और फायर कर्मी पहुंचे और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। 11 घायलों को उप जिला अस्पताल लंढौर और 14 को आईटीबीपी के अस्पताल में भेजा गया। सूचना पर डीएम सोनिका और एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर पहुंचे। डीएम ने बताया कि बस में 39 लोग सवार थे।  उन्होंने घायलों के सही उपचार के निर्देश दिए हैं। उधर, एसएसपी ने कहा कि बस का ब्रेक फेल होने पर हादसा हुआ है।


कहा कि जिनको दून लेकर जाना है, उसके लिए कोरोनेशन, दून अस्पताल, मैक्स अस्पताल, मेडिकल कालेज को अलर्ट कर दिया गया है। उधर, सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ. यतेंद्र सिंह ने बताया कि गजाला, नीरज भान, रजत, संजीव, रामकिशन और नीरज को दून अस्पताल रेफर किया। इसके अलावा एक घायल को पहले ही हायर सेंटर भेज गया गया था। एसडीएम मसूरी नरेश चंद्रदुर्गापाल ने बताया कि कई घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये हुए घायल

दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी रतन भान, नीरज प्रकाश भान, यूपी के सहारनपुर की गजाला, अहमद फरहानी, रहनुमा, तौसीफ, अहमद, हरियाणा के रोहतक के रवि किशन, संजीव, राजस्थान के मंडी कॉटेज के नीरज, सवाय माधोपुर के अभिषेक, सागनेर के अनुराग गर्ग, जोयश अग्रवाल, यूपी के मेरठ का बस चालक महेंद्र सिंह, रुड़की के इफाम, प्रेम, फरहान, सुभानी, यूपी के मुरादाबाद के अंकित, वाराणसी के चैतन्य शास्त्री, नोएडा सेक्टर 29 की रिया, विकास, देहरादून के अभिषेक और अमन कुमारी हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00