लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Uttarakhand IPS name linked to hotel owner suicide case in Delhi

Uttarakhand: दिल्ली में होटल मालिक की आत्महत्या से जुड़ा उत्तराखंड के आईपीएस का नाम, पढ़ें पूरा मामला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: अलका त्यागी Updated Fri, 02 Dec 2022 08:35 PM IST
सार

22 नवंबर को दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेल गांव के सामने एक मकान में होटल मालिक ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था।

Uttarakhand IPS name linked to hotel owner suicide case in Delhi
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

दिल्ली में होटल मालिक की आत्महत्या से उत्तराखंड के एक आईपीएस अधिकारी का नाम जुड़ा है। इससे महकमे में खलबली मच गई है। हर ओर चर्चा का माहौल गर्म है। पुलिस मुख्यालय दिल्ली पुलिस को पत्र भेज रहा है। पुलिस इस आईपीएस अधिकारी का नाम उजागर करना चाहती है ताकि उसके खिलाफ यहां भी जांच कराई जा सके।



22 नवंबर को दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेल गांव के सामने एक मकान में होटल मालिक ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। इसमें पार्टनरशिप के विवाद का जिक्र था। लिखा था कि इस होटल में उत्तराखंड के आईपीएस का हिस्सा है। वह अपने हिस्से की रकम मांग रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए सुसाइड नोट सील कर दिया था। अब उत्तराखंड कैडर के इस अधिकारी की चर्चा सरकारी महकमे से लेकर शासन तक में आम हो गई हैं। 


पति की हत्या: अवैध संबंधों में 'कातिल' बनी पत्नी, कबूला जुर्म... बोली- रोज मारता था...इसलिए रास्ते से हटा दिया

इस मामले में एडीजी कानून व्यवस्था एवं पुलिस प्रवक्ता वी मुरुगेशन ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक संपर्क नहीं किया है। अब दिल्ली पुलिस को एक पत्र भेजा जा रहा है। दिल्ली पुलिस को अधिकारी का नाम उजागर करना चाहिए। एडीजी ने बताया कि मामले में विभागीय जांच भी की जाएगी।

कई नामों की होने लगी चर्चा 
आईपीएस अधिकारी की बात सामने आते ही लोग अपने-अपने हिसाब से नामों की चर्चा करने लगे हैं। कोई किसी पुराने विवाद से जोड़कर नाम बता रहा है तो कुछ अलग-अलग गुटों का नाम बता रहे हैं। हालांकि, स्थिति दिल्ली पुलिस के जवाब के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00