लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   Uttarakhand News: Elephant run behind people on kotdwar pauri highway

Kotdwar: कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर हाथी ने लोगों के पीछे लगाई दौड़, मची भगदड़, एक व्यक्ति खाई में गिरा

संवाद न्यूज एजेंसी, कोटद्वार Published by: अलका त्यागी Updated Tue, 29 Nov 2022 09:11 PM IST
सार

हाथी को देखते ही वाहन अपने स्थानों पर रोक दिए गए। कुछ लोग वाहन से बाहर निकलकर हाथी को देखने और उसकी वीडियो बनाने लग गए। इतने में हाथी ने लोगों के पीछे दौड़ लगा दी।

नेशनल हाईवे पर हाथी
नेशनल हाईवे पर हाथी - फोटो : अमर उजाला फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

मंगलवार को कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर हाथी आ धमका तो लोग वीडियो बनाने लगे। इस पर हाथी लोगों के पीछे दौड़ पड़ा। हाईवे पर भगदड़ में कई लोग चोटिल हो गए जबकि एक व्यक्ति खाई में गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। एसडीआरएफ की टीम ने घायल को खाई से बाहर निकाला। उसे राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती कराया गया है। 



Almora: द्वाराहाट के भौंरा में तेंदुए ने तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला, एक हायर सेंटर रेफर


हाथी के हमले में घायल छाम गांव निवासी सोहन लाल ने बताया कि वह अपने गांव से कार में सवार होकर कोटद्वार के लिए आ रहा था। तड़के करीब तीन बजे कोटद्वार से पांचवें मील पर रपटे के पास अचानक एक हाथी हाईवे पर वाहनों के आगे धमक गया। हाथी को देखते ही वाहन अपने स्थानों पर रोक दिए गए। कुछ लोग वाहन से बाहर निकलकर हाथी को देखने और उसकी वीडियो बनाने लग गए। इतने में हाथी ने लोगों के पीछे दौड़ लगा दी और हाईवे पर भगदड़ मच गई। तड़के अंधेरे में कई लोग पहाड़ी पर चढ़ने के चक्कर में चोटिल हो गए और वह अंधेरे में भागने के चक्कर में खाई में जा गिरा।

एसडीआरएफ में तैनात कांस्टेबल आशीष रावत ने बताया कि मंगलवार तड़के 3:30 सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और खाई में सर्च अभियान चलाया। खाई से घायल अवस्था में ग्राम छाम पट्टी डबरालस्यूं तहसील लैंसडौन निवासी सोहन लाल को बाहर निकालकर बेस अस्पताल पहुंचाया गया। उधर, लैंसडौन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज अधिकारी प्रमोद डोबरियाल ने बताया कि तड़के तीन बजे हो सकता है कि स्टाफ गश्त पर नहीं रहा हो। लोगों की सुरक्षा के लिए हाईवे पर गश्त बढ़ाई जाएगी।  

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00