लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   Arvind Kejriwal interacts with all newly elected councilors of Aam Aadmi Party in MCD

Delhi: नवनिर्वाचित पार्षदों से बोले केजरीवाल, आपके पास पांच साल हैं, चरित्र और आचरण के प्रमाण के साथ आगे बढ़ें

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: विजय पुंडीर Updated Sat, 10 Dec 2022 01:23 PM IST
सार

केजरीवाल ने कहा कि ये आपको 10-50 लाख में खरीदने की कोशिश करेंगे। उम्मीद है आप में से कोई नहीं बिकेगा। भाजपा ने सात मुख्यमंत्री, 17 केंद्रीय मंत्री और सांसदों को लगाया। आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की।

अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली
अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री, दिल्ली - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायक और पार्षद को मिलकर चलना है। मनीष सिसोदिया और हमने ईमानदारी से काम किया है। जनता इज्जत करती है, उसका बहुत सुकून मिलता है। हमें आप पर भरोसा है, जनता पर भरोसा है। आपका काम पूरे देश में फैलना चाहिए। 



उन्होंने आगे कहा कि कई विधायकों से मिलता हूं कि उन्हें डर होता था कि कहीं उनका टिकट न कट जाए। काउंसलर बड़ा न हो जाए। सबको पता है कि विधायक और पार्षदों की टिकट सर्वे पर चली है। दोनों मिलकर काम करेंगे, तो पॉजिटिविटी फैलेगी। लड़ाई करोगे, तो काम अच्छा नहीं होगा। विधायक और पार्षद दोनों का सर्वे खराब हो जाएगा। दोनों को टिकट नहीं मिलेगा। हमारी दुश्मनी बस भ्रष्टाचार और कूड़े से है।


भाजपा पर भी हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये सबसे मुश्किल चुनाव था। भाजपा ने सात मुख्यमंत्री, 17 केंद्रीय मंत्री और सांसदों को लगाया। आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की। रोजाना सुबह फर्जी वीडियो जारी किए। सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया। मनीष सिसोदिया और कैलाश गहलोत पर कार्रवाई की। इस किस्म का युद्ध किसी के साथ नहीं किया। हमें बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ये लोग जनता को पागल और बेवकूफ बनाना चाहते थे। सारे दुष्प्रचार के बावजूद जनता ने आम आदमी पार्टी को वोट किया। 

केजरीवाल ने कहा कि ये आपको 10-50 लाख में खरीदने की कोशिश करेंगे। उम्मीद है आप में से कोई नहीं बिकेगा। तेलांगना में सरकार गिराने की कोशिश करने का वीडियो आया, दिल्ली के 40 विधायकों को ख़रीदने का दावा किया। इनके फोन आए या मिलने आए तो रिकॉर्ड कर लेना। इन्हें एक्सपोज करना ज़रूरी है। हमने ईमानदारी से काम किया तो सारे षड्यंत्र के बाद भी कोई हमे बेईमान नहीं मानता। दिल्ली की जनता और आम आदमी पार्टी ने आप पर भरोसा जताया है। आपका काम पूरे देश में फैलना चाहिए।

केजरीवाल बोले कि पत्रकार से एक आदमी ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने मेरे बच्चों का भविष्य बना दिया, वो चोर नहीं हो सकते। जो विश्वास लोगों को हम पर है वो भाजपा वाले तोड़ नहीं पाए। मैं भी पैसे कमा सकता था, कमाता तो कुछ नहीं कर पाता। आपके पास पांच साल हैं, चरित्र और आचरण के प्रमाण के साथ आगे बढ़ें।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00