लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   SI commits suicide Hanged in Punjabi Bagh residence injury marks found in hand

एसआई ने की आत्महत्या: पंजाबी बाग स्थित आवास में लगाई फांसी, हाथ में मिले चोट के निशान

पीटीआई, नई दिल्ली Published by: Digvijay Singh Updated Thu, 06 Oct 2022 01:56 PM IST
सार

दिल्ली पुलिस के एक उप निरीक्षक (एसआई) ने पंजाबी बाग इलाके में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पुलिस कॉलोनी निवासी बेनी (58) के रूप में हुई है। वह बाहरी जिले में तैनात था। 

दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)
दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली पुलिस के एक उप निरीक्षक (एसआई) ने पंजाबी बाग इलाके में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पुलिस कॉलोनी निवासी बेनी (58) के रूप में हुई है। वह बाहरी जिले में तैनात था। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना बुधवार रात 8.50 बजे मिली। एसआई अपने कमरे के पंखे से लटके हुए पाए गए और उनके बाएं हाथ की कलाई पर चोट के निशान थे।


 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने कोई संदेह नहीं जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें हाल ही में एक पुरानी बीमारी और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के कारण एमजीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह 3 अक्टूबर तक चिकित्सा अवकाश पर थे। वह मंगलवार को अपनी ड्यूटी पर वापस आ गए थे। पुलिस ने बताया कि शव को आगे की कार्रवाई के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00