लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR News ›   young man misdeed a girl student by calling her to hotel In Palla Faridabad

दोस्त नहीं दरिंदा निकला इंस्टा फ्रेंड: दबाव बनाकर छात्रा को होटल बुलाकर की दरिंदगी, फिर आरोपी का हुआ ये हाल

संवाद न्यूज एजेंसी, फरीदाबाद Published by: आकाश दुबे Updated Tue, 22 Nov 2022 09:29 PM IST
सार

आरोपी ने युवती को होटल में बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस बीच कुछ युवक वहां पंहुच गए और आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को युवती के परिजनों ने चप्पलों से पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

फरीदाबाद के पल्ला थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर डीयू की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की आरोपी से दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। मंगलवार को आरोपी ने युवती को होटल में बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस बीच कुछ युवक वहां पंहुच गए और आरोपी को धर दबोचा। आरोपी को युवती के परिजनों ने चप्पलों से पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया दिल्ली यूनिवर्सिटी में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी पहचान अब्दुल आहद से हुई थी। मंगलवार को आरोपी ने उसे दबाव देकर एक होटल में बुलाया और जबरदस्ती संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

किसी तरह सूचना पाकर होटल पर कुछ युवक आ गए। ये खुद को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे थे। होटल से बाहर आते ही युवकों ने आरोपी को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। युवकों ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया।

वीडियो में कुछ युवतियां भी युवक को पीटती हुई दिखाई दे रहीं हैं। युवक बीच-बीच में धार्मिक नारे भी लगा रहे हैं। थाना पल्ला प्रभारी ने इंस्पेक्टर योगेश कटारिया ने बताया आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। वीडियो के सवाल पर पुलिस चुप्पी साधे हुए है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00