लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bhojpuri ›   Bhojpuri superstar khesari lal yadav indirectly attack pawan singh through social media live session

Khesari Lal Yadav: सुशांत सिंह राजपूत की तरह हो सकता है मेरा हाल, लाइव आकर खेसारी ने बयां किया डर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 28 Nov 2022 06:13 PM IST
सार

खेसारी लाल यादव ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया और नतीजा यह हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं।

खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की आपसी रंजिश की खबरें आती रहती हैं। पवन सिंह और खेसारी लाल का मुद्दा हमेशा चर्चा में रहता है। दोनों अक्सर फैंस के बीच एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखे हैं। इन सबके बीच खेसारी लाल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस वीडियो में खेसारी लाल ने दावा किया है कि उनका हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो सकता है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और गीतकार खेसारी लाल यादव के सितारे इन दिनों बुलंद हैं। खेसारी की फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन खेसारी लाल यादव अपनी बढ़ती लोकप्रियता से डरे हुए हैं। दरअसल खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने प्रशंसकों से बात की। पहले तो उन्होंने अपने नए गाने 'हसीना' को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद बिना नाम लिए खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सारे लोगों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया और नतीजा यह हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है एक आदमी ने यूट्यूब से मेरा गाना डिलीट करवा दिया है और मुझे लगातार परेशान कर रहा है। वो मेरा करियर खत्म कर देना चाहता है'। बता दें कि पिछले दिनों खेसारी लाल यादव के कई सारे गाने यूट्यूब से अचानक डिलीट हो गए।

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, क्या आपने पहचाना कौन है ये?
 

खेसारी ने अपने लाइव में बिना नाम लिए पवन सिंह पर निशाना साधा है। खेसारी ने कहा 'चाहे बड़का भैया' के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो लेकिन वो घबराने वाले नहीं हैं"। खेसारी के लाइव पर आए कमेंट्स में बड़का भैया का मतलब पवन सिंह से लिया जा रहा है। खेसारी ने आगे कहा कि बड़का भैया मेरी लोकप्रियता से घबरा गए हैं इसलिए अपने लोगों के साथ मिलकर मुझे तबाह करना चाहते हैं। कोई कुछ भी कर ले मैं घबराने वाला नहीं हूँ। मैने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है।

यह भी पढ़ें:  एलिमिनेशन राउंड में सामने आएगा शालीन का असली चेहरा! सुंबुल तौकीर को नॉमिनेट कर बोली यह बात
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00