बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हेल्थ अपडेट: कमल हासन को अस्पताल से मिली छुट्टी, शुभचिंतकों को किया धन्यवाद

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sun, 05 Dec 2021 02:32 AM IST
Kamal Haasan
Kamal Haasan - फोटो : Twitter : @sri50
विज्ञापन
ख़बर सुनें
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। कोविड-19 के हल्के लक्षण के बाद अभिनेता-राजनेता कमल हासन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इस बात की जानकारी खुद कमल हासन ने अपने एक बयान के जरिए अपने शुभचिंतकों को दी। कमल हासन को शनिवार को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कमल हासन ने कहा कि वो संक्रमण से जल्द ही ठीक हो गए हैं।
विज्ञापन


कमल हासन ने शुभचिंतकों का किया धन्यवाद
कमल हासन ने अपनी पोस्ट के जरिए डॉक्टर जेएसएन. मूर्ति को उनके साथ भाई जैसा व्यवहार करने के लिए धन्यवाद किया। इसी के साथ अभिनेता ने उन सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद किया, जो उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे। इसी के साथ कमल हासन ने सभी को कोरोना संक्रमण से सावधानी बरतने के लिए भी कहा। कुछ दिनों पहले कमल हासन ने बताया था कि वो कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

 

कमल हासन
कमल हासन - फोटो : Instagram/Kamal Haasan

जल्द शूटिंग पर करेंगे वापसी

कुछ दिनों पहले ही कमल हासन ने ये बताया था कि उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है और वो जल्द ही अपने काम पर वापस लौट जाएंगे। अस्पताल द्वारा जारी एक हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक कमल हासन को 3 दिसंबर तक आइसोलेट रखा गया था। कल यानी की शनिवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली, जिसके बाद अब जल्द ही अभिनेता एक बार फिर से अपने काम पर लौटेंगे।  

कोरोना के लक्षण पाए गए थे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन अमेरिका से वापस लौटने के बाद संक्रमित पाए गए थे। अभिनेता अपने कमल हाउस ऑफ खद्दर नामक कपड़ों के ब्रांड लॉन्च करने के लिए अमेरिका में थे। इस बारे में कमल हासन ने 22 नवंबर को ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट किया ''यूएसए से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी हुई। जब मैंने जांच कराई तो कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया। मैं हॉस्पिटल में क्वारंटीन हूं। सभी को कोविड-19 से सावधान रहना चाहिए।''

 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00