फोटो: अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की ‘OMG 2’ की शूटिंग, महाकाल मंदिर के किए दर्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Sat, 23 Oct 2021 05:04 PM IST

सार

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं। यहां पर अभिनेता ने महाकाल मंदिर के दर्शन किए।
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं। 23 अक्टूबर को अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ उज्जैन पहुंचे। यहां पर उन्होंने महाकाल मंदिर में बेरीकेट में खड़े होकर भगवान महाकाल के दर्शन किए। कोरोना वायरस की वजह से अक्षय कुमार ने इस दौरान मास्क लगाए रखा। इतना ही नहीं, पंडित ने भी सभी कोरोना नियमों को ध्यान में रखकर अक्षय कुमार से पूजा करवाई।
विज्ञापन

 
जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार उज्जैन में लगभग दो हफ्ते तक अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग महाकाल मंदिर में की जाएगी। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग उज्जैन के कई मंदिर और राम घाट पर भी की जाएगी। साथ ही फिल्म में उज्जैन के अलग-अलग ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों को दिखाया जाएगा।  



 
अक्षय कुमार ने शेयर किया लुक
अक्षय कुमार इस फिल्म में भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे। ये जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर कर दी। फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग शुरू करने के साथ ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। अपने लुक को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय..'  OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है। यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है। आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे। हर हर महादेव।’
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


 
फिल्म में नजर आएंगे अरुण गोविल
फिल्म ‘ओएमजी 2’ का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता अरुण गोविल भी दिखाई देंगे। वह इस फिल्म में राम के किरदार में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार खुद अरुण गोविल को राम के रोल का ऑफर देना चाहते थे और गोविल ने अक्षय कुमार के इस ऑफर को मान लिया।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘अतरंगी रे’, ‘गोरखा’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘मिशन सिंडरेला’ में काम कर रहे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00