Annaatthe Poster: सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म का पोस्टर जारी, बाइक पर दिखा थलाइवा का धमाकेदार लुक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रतिभा सारस्वत Updated Fri, 10 Sep 2021 11:05 PM IST
अन्नात्थे
अन्नात्थे - फोटो : अमर उजाला मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म Annaatthe का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। रजनी के फैन्स को उनका ये लुक जबरदस्त पसंद आ रहा है। शुक्रवार को फिल्म अन्नात्थे का पहला लुक जारी किया गया है। इस मोशन पोस्टर में रजनीकांत एक क्रूजर बाइक पर धमाकेदार एंट्री के साथ नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर में वो अपने पुराने चित परिचित अंदाज में पूरे स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं। 
विज्ञापन

इस पोस्टर के बारे में फिल्म के मेकर्स ने पहले ही फैन्स को बता दिया था कि शुक्रवार को इस फिल्म की पहली झलक देखने को मिलेगी। रजनीकांत के सात इस फिल्म में नयनतारा, प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश, सतीश खुशबू, सूरी और रोबो शंकर खास भूमिका में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा है कि इस अन्नात्थे फिल्म में रजनीकांत और सिरुथाई शिवा साथ काम करते हुए नजर आएंगे। 

 

अन्नात्थे
अन्नात्थे - फोटो : अमर उजाला मुंबई
दिवाली को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। ऐसा बताया जा रहा है कि दिवाली के दिन 4 नवंबर को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले जारी हुए अन्नाथे फिल्म के पोस्टर में रजनी किसी मंदिर के बैकग्राउंड चश्मे के साथ पीली शर्ट में नजर आए थे। इस पोस्टर में पीछे मंदिर, घंटियां और बहुत सारे लोगों के सामने रजनीकांत नजर आ रहे हैं।

रजनीकांत
रजनीकांत
अब जारी किया मोशन पोस्टर
नए पोस्टर में रजनीकांत वेस्ट बंगाल नंबर की रॉयल इनफील्ड बाइक पर हेल्थ लगाए नजर आ रहे हैं। कानों में उनके हेडफोन लगे हुए हैं और सिर पर हेलमेट है। ये ऐसा सीन लगा रहा है जहां रजनीकांत किसी ब्लास्ट से बचकर निकले हैं। गौर से देखेंगे तो इस पोस्टर में रजनीकांत के हाथ में हथियार देखने को मिल रहा है। अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनी की ये फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

रजनीकांत
रजनीकांत
जमकर पसंद कर रहे दर्शक
दो पोस्टर के बाद सोशल मीडिया में रजनी के चाहने वाले जमकर इन पोस्टर्स को पसंद कर रहे हैं। लोग इस पोस्टर के साथ पोस्ट शेयर करके थलाइवा की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना है कि कोरोना के इस दौर में रजनीकांत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कौन से नए कीर्तिमान बनाएगी।

रजनीकांत
रजनीकांत
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00