Happy Birthday Malaika: अर्जुन कपूर को किस करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, एक्टर बोले- तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता हूं

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Sat, 23 Oct 2021 04:13 PM IST
मलाइका-अर्जुन
मलाइका-अर्जुन - फोटो : Instagram
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भले ही अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बात करने से परहेज करते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे को खास महसूस करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। शनिवार को मलाइका अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर देश भर से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं लेकिन एक शख्स है जो मलाइका के लिए बहुत खास है।
विज्ञापन


अब मलाइका का जन्मदिन हो और उनके बॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर कैसे उन्हें विश करना भूल सकते हैं। अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मलाइका को खास अंदाज में विश करते हुए उनके साथ एक फोटो भी साझा की है।


अर्जुन कपूर ने लिखा है, 'इस दिन या किसी अन्य दिन मैं केवल आपको मुस्कुराना चाहता हूं...इस साल आप सबसे ज्यादा मुस्कुराएं...'  इसके साथ ही अर्जुन ने जो पोस्ट साझा की है उसमें मलाइका उन्हें किस करती हुई दिखाई दे रही है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मलाइका ने अर्जुन को जवाब देते हुए लिखा- "साफ दिख रहा है कि इस तस्वीर में मैं तुम्हें स्माइल करवा रही हूं।" कई और सेलेब्स ने भी अर्जुन के पोस्ट पर कमेंट कर अभिनेत्री को बधाई दी। रिया कपूर, दिया मिर्जा, ताहिरा कश्यप, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, बिपाशा बासु जैसे एक्टर्स ने दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर रिएक्ट किया है। हालांकि, करीना कपूर का रिएक्शन सबसे ज्यादा चर्चा में है। उन्होंने लिखा- "मुझे फोटो क्रेडिट चाहिए अर्जुन कपूर जी", जिससे पता चलता है कि ये फोटो उन्होंने ली है। 

बता दें कि अभिनेता ने अपने 34वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस के साथ रिश्ते का खुलासा किया था। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को डेट करने की बात कही थी। हालांकि, मलाइका उनसे उम्र में काफी बड़ी हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00