लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bihar Political Crisis: Khesari lal Yadav song goes viral on internet, Lalu Yadav daughter Rohini shared a vid

Bihar Political Crisis: बिहार में राजग की सरकार गिरते ही वायरल हुआ खेसारी का गाना, लालू की बेटी ने किया शेयर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Tue, 09 Aug 2022 05:22 PM IST
सार

सूत्रों की मानें तो नीतीश के इस्तीफे के बाद जल्द ही महागठबंधन को लेकर बड़ा एलान हो सकता है। बताया जा रहा है कि राजद एक बार फिर जदयू को सर्मथन देने के लिए तैयार हो गया है।

खेसारी लाल यादव-लालू प्रसाद यादव
खेसारी लाल यादव-लालू प्रसाद यादव - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार में इस समय बड़ा सियासी उलटफेर देखने को मिला है। दरअसल, नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़कर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नीतीश की पार्टी जदयू जल्द ही महागठबंधन का हिस्सा बन सकती है। बिहार में चल रही इस राजनीतिक हलचल के बीच सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल गाने के बोल ही कुछ ऐसे हैं कि देखते ही देखते यह चर्चा का विषय बन चुका है।

खेसारी का गाना हुआ वायरल
खेसारी का यह गाना खुद लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने शेयर किया है। गाने के बोल हैं 'ए भाई लालू बिना चालू ई बिहार न होई।' इस गान के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं लालटेन धारी।' रोहिणी का पोस्ट किया गया ये गाना तेजी से शेयर किया जा रहा है। अब तक इस पोस्ट को दो हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। वहीं, यह गाना 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी बटोर चुका है।

राजद-जदयू आएंगे साथ
सूत्रों की मानें तो नीतीश के इस्तीफे के बाद जल्द ही महागठबंधन को लेकर बड़ा एलान हो सकता है। बताया जा रहा है कि राजद एक बार फिर जदयू को सर्मथन देने के लिए तैयार हो गया है। अगर ऐसा होता है तो बिहार में एक बार फिर नीतीश और लालू की पार्टी सरकार बनाएगी। बता दें कि साल 2017 में नीतीश कुमार ने महागठबंधन से खुद को अलग कर भाजपा संग सरकार बना ली थी। इसके बाद बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने भाजपा के साथ चुनाव लड़ा था और दोबारा सत्ता में लौटी थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00