लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   dharmendra did not attend lata mangeshkar funeral for this reason know

Lata Mangeshkar: 3 बार तैयार हुए धर्मेंद्र, फिर भी नहीं गये लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने, जानिए वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Tue, 08 Feb 2022 06:14 PM IST
सार

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने जहां अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचें, वहीं अभिनेता धर्मेंद्र गायिका की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए। इसकी वजह का खुलासा अब धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।
 

धर्मेंद्र और लता
धर्मेंद्र और लता - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने जहां अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचें, वहीं अभिनेता धर्मेंद्र गायिका की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए। इसकी वजह का खुलासा अब धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। गौरतलब है कि प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर का रविवार को निधन हो गया था।



लता मंगेशकर की अंतिम विदाई में जाने के लिए 3 बार तैयार हुए थे धर्मेंद्र
बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि लता मंगेशकर की अंतिम विदाई में शामिल होने के लिए वह तीन बार तैयार हुए थे लेकिन उनकी हिम्मत नहीं हो पाई कि वह उन्हें देख सके। धर्मेंद्र ने कहा, “मैं बहुत ही असहज था। मैं दीदी के अंतिम संस्कार के लिए एक बार नहीं बल्कि तीन बार जाने के लिए तैयार हुआ था। पर हर बार, मैंने खुद को पीछे खींच लिया। मैं उन्हें हमें छोड़कर नहीं जाने देना चाहता था। मैं उनके निधन की खबर सुनने के बाद से ही बहुत ही असहज और दुखी महसूस कर रहा था।”


धर्मेंद्र ने कहा, “लता मंगेशकर कभी-कभी मुझे गिफ्ट भी भेजती थीं। वह मुझे काफी इंस्पायर करती थीं। मुझसे कहती थीं कि ‘मजबूत रहो।’ मैंने एक बार ट्विटर पर एक उदास पोस्ट लिखी थी और उन्होंने फौरन फोन किया और पूछा कि क्या मैं ठीक हूं। मुझे खुश करने के लिए लता दीदी ने 30 मिनट तक मुझसे बात की। अक्सर अब तक हम 25-30 मिनट तक चैट करते थे। उन्होंने मुझे प्यार किया।”
 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00