सोशल मीडिया: हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Tue, 26 Oct 2021 04:58 PM IST

सार

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री और अब पॉलिटिशियन हेमा मालिनी ने मंगलवार को पति धर्मेंद्र के साथ इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र हंसते हुए कैमरे को पोज दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है।
धर्मेंद्र और हेमा
धर्मेंद्र और हेमा - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री और अब पॉलिटिशियन हेमा मालिनी ने मंगलवार को पति धर्मेंद्र के साथ इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र हंसते हुए कैमरे को पोज दे रहे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। हेमा और धर्मेंद्र की इस खूबसूरत तस्वीर पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दोनों पर प्यार बरसा रहे हैं।  फोटो में हेमा मालिनी ने नीले और सफेद रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और उनके सिर के बाल खुले हुए हैं। वहीं, धर्मेंद्र हरे रंग की पूरी बाजू की टी-शर्ट में दिख रहे हैं। उन्होंने प्यार से अपना हाथ हेमा मालिनी के कंधे पर रखा हुआ है और कैमरे की तरफ देखकर दोनों मुस्करा रहे हैं।
विज्ञापन


इस तस्वीर के कैप्शन में हेमा मालिनी ने लिखा है, उन सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरे जन्मदिन पर प्यारे संदेश भेजे। हेमा की इस पोस्ट पर उनके फैंस कई कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप दोनों का खूब प्यार। जबकि, एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी इस तस्वीर के नीचे लिखा, रब ने बना दी जोड़ी। आप दोनों बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी हैं। हेमा और धर्मेंद्र की इस फोटो को अभी तक 13 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा, लव यू मैम। जबकि अन्य यूजर दिल वाली इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहे हैं।

 

गौरतलब है कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बॉलीवुड कपल्स की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों ने ही लव मैरिज की है। हेमा और धर्मेंद्र आज भी लोगों के लिए एक आइडल कपल हैं। इस जोड़े ने 1980 में शादी की। हेमा मालिनी के घरवाले धर्मेंद्र से शादी के खिलाफ थे, क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे। दोनों ने धर्म बदलकर शादी की थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00