लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Film Director Sanjay Leela Bhansali Announced his first music Album Sukoon will release on 7 December

Sanjay Leela Bhansali: अब म्यूजिशियन के अवतार में दिखेंगे भंसाली, इस दिन रिलीज होगा म्यूजिक एलबम 'सुकून'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: प्रियंका नेगी Updated Mon, 05 Dec 2022 04:32 PM IST
सार

फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली अपना पहला म्यूजिक एलबम 'सुकुन' 7 दिसंबर को रिलीज करने जा रहे हैं।

संजय लीला भंसाली
संजय लीला भंसाली - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई
विज्ञापन

विस्तार

फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई ऐतिसहाकि फिल्मों की सौगात दी है। संजय लीला भंसाली अब म्यूजिक में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह अपना पहला म्यूजिक एल्बम रिलीज करने जा रहे हैं। भंसाली के इस म्यूजिक एलबम का नाम 'सुकुन' है, जिसे 7 दिसंबर को सारेगामा के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ सभी लीडिंग स्ट्रीमिंग एप्स पर रिलीज किया जाएगा।

'सुकून' के जरिए देश के अलग-अलग नामचीन सिंगर्स को एक साथ लाया गया है। इसमें श्रोताओं को इन सिंगर्स एक अलग और बेहद अलहदा अंदाज देखने को मिलेगा। संजय के इस एलबम का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार था। जबसे भंसाली ने यह घोषणा की थी कि वे एक म्यूजिक एलबम बनाने जा रहे हैं तभी से उनके फैंस इस अवसर की राह देख रहे थे।

यह भी पढ़ें:  जब शक्ति कपूर को जोर से पड़े तीन थप्पड़, इंडस्ट्री छोड़ने का बना लिया था मन

अपने इस म्यूजिक एल्बम के बारे में भंसाली कहते हैं कि 'इसे बनाने में उनको करीब दो साल का वक्त लगा। कोविड जैसे मुश्किल वक्त में सुकून को बनाते हुए उनको बेहद अच्छा और राहत महसूस हुई'। भंसाली कहते हैं कि 'मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को भी इस एल्बम को सुनते हुए वही शांति और सुकून का अनुभव होगा'।

रीमेक के दौर में भंसाली की यह कोशिश वास्तव में प्रशंसनीय है। इसमें भारतीय संगीत जगत के कुछ चुनिंदा सिंगर्स को आप नए रूप में सुन पाएंगे। इस एल्बम में कुल 9 गाने हैं। जिन्हें राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पपोन, प्रतिभा बघेल, साहिल हाड़ा और मधुबंती बागची ने गाया है। एल्बम में तबला, बांसुरी, गिटार, सारंगी, सितार, और हारमोनियम जैसे वाद्य यंत्रों का प्रयोग किया गया है। अब देखना होगा कि भंसाली का यह एक्सपेरिमेंट श्रोताओं को पसंद आता है या नहीं। वैसे इस नई कोशिश के लिए संजय लीला भंसाली की तारीफ तो करनी ही होगी।

यह भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य फेम पूजा बनर्जी के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00