लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Jacqueline Fernandez new statement on Sukesh Chandrashekhar 200 Crore money laundering case

Jacqueline Fernandez: महाठग सुकेश को लेकर नए खुलासे करने वाली हैं जैकलीन? एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Sat, 26 Nov 2022 09:31 PM IST
सार

रिपोर्ट्स के मुताबिक महाठग सुकेश के मामले में जैकलीन ने अब एक नया बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन ने धारा 164 के तहत पाटियाला कोर्ट में बयान दर्ज कराया है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा मनी लॉन्ड्रिंग केस को चर्चा में हैं। इस मामले में एक्ट्रेस की मुसीबतें हर दिन बढ़ रही हैं। हालांकि जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। जमानत मिलने के बाद अब जैकलीन को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जैकलीन इस मामले में कुछ बड़े खुलासे करना चाहती हैं।



पटियाला कोर्ट में दिया बयान
रिपोर्ट्स के मुताबिक महाठग सुकेश के मामले में जैकलीन ने अब एक नया बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन ने धारा 164 के तहत पाटियाला कोर्ट में बयान दर्ज कराया है। आर्थिक अपराधा शाखा सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन ने कहा कि वह इस केस में कुछ और खुलासे करना चाहती हैं। आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने जैकलीन का बयान मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड करवाया है।

Video:  माधुरी दीक्षित के गाने पर शख्स ने मटक-मटक कर किया धांसू डांस, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा मजा

जैकलीन ने क्या कहा?
आर्थिक अपराध शाखा के सामने जैकलीन ने मनी लॉन्ड्रिंग केस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर क्या कहा है, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि, सामने आ रहीं खबरों के बाद सवाल यह भी है कि क्या जैकलीन का बयान महाठग के विरोध में है? या उन्होंने उसके बचाव में कोई बयान दिया है। इस पूरे मामले में जैकलीन और सुकेश चंद्रेशेखर को लेकर बहुत से सवाल अभी तक जवाबों की प्रतीक्षा में हैं।
Ayushmann Khurrana: 'एन एक्शन हीरो' में लोगों दिखेगी 'बायकॉट कल्चर' की झलक, आयुष्मान ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस पर हैं यह आरोप
बता दें कि जैकलीन पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ा आरोप यह है कि वो 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बेहद करीब थीं। जैकलीन पर दूसरा बड़ा आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लेती थीं। एक्ट्रेस यह जानते हुए भी ऐसा करती थीं कि सुकेश चंद्रशेखर कौन है!  ईडी के अनुसार, जैकलीन भी इस केस में बराबर गुनाहगार हैं। वहीं जैकलीन ने अपने बयान में खुद विक्टिम घोषित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन महाठग सुकेश चंद्रशेखर के प्यार में थीं। सुकेश भी जैकलीन को इंप्रेस करने के लिए अक्सर उन्हें महंगे गिफ्ट दिया करता था।
विज्ञापन
Blurr: तापसी पन्नू की साइकोलॉजिकल थ्रिलर का टीजर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा 'ब्लर' का यह वीडियो

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00