लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Jacqueline Fernandez praises Deepak Mukut Bal Naren Actress will join Versova Cleanliness drive on 1 October

Jacqueline Fernandez: इमेज चमकाने को जैकलीन ने लिया स्वच्छता अभियान का सहारा, इस निर्माता ने बढ़ाया मदद का हाथ

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Fri, 30 Sep 2022 12:54 AM IST
सार

बता दें कि फिल्म 'बाल नरेन' को एक तरफ पीएम मोदी से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन निर्देशक पवन नागपाल ने साफ किया है कि फिल्म का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई ताल्लुक नहीं है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

श्रीलंकाई मूल की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है। हालांकि, इन दिनों जैकलीन फर्नांडीज अपने अभिनय या फिल्मों से ज्यादा ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में हैं। इस मामले में जैकलीन बुरी तरह घिरी हुई हैं। ईडी से लेकर दिल्ली पुलिस तक उनसे कई बार पूछताछ कर चुकी है। बीते सोमवार उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट में तलब किया गया था। हालांकि, यहां से उन्हें अगली सुनवाई तक अंतरिम जमानत मिल गई है। इस बीच मनी लॉन्ड्रिंग केस में घिरी जैकलीन ने अपनी छवि चमकाने के लिए नया तरीका अपनाया है।

फिल्म की तारीफ में कही यह बात
ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में नाम आने के बाद जैकलीन ने अपनी इमेज को चमकाने के लिए स्वच्छता अभियान का सहारा लिया है। दरअसल, जैकलीन इन दिनों स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित आगामी फिल्म 'बाल नरेन' की तारीफों के पुल बांध रही हैं। पवन नागपाल द्वारा निर्देशित और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अक्तूबर 2022 को रिलीज हो रही है। जैकलीन न सिर्फ फिल्म की तारीफ करने में जुट गई हैं, बल्कि वह स्वच्छता अभियान की भी खूब तारीफ कर रही हैं। उनका मानना है कि 'बाल नरेन' जैसी फिल्में लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' का प्रचार करने के लिए प्रेरित करेंगी। साथ ही उन्होंने इस तरह के अभियान को पूरा सहयोग करने की भी बात कही है।

स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेंगी!
दिलचस्प बात यह है कि जैकलीन सिर्फ फिल्म की तारीफ ही नहीं कर रहीं, बल्कि स्वच्छता अभियान में सहयोग करने का संदेश देने के लिए भी निकल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन आगामी 1 अक्तूबर को वर्सोवा समुद्र तट पर सुबह 8 बजे वर्सोवा स्वच्छता अभियान में शामिल होंगी। बता दें कि 'बाल नरेन' को एक तरफ पीएम मोदी से जोड़कर देखा जा रहा है, वहीं हाल ही में निर्देशक पवन नागपाल ने साफ किया है कि फिल्म का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई ताल्लुक नहीं है।

इन सितारों से सजी है फिल्म
फिल्म 'बाल नरेन' में यज्ञ भसीन, बिदिता बाग, रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव और विंदू दारा सिंह शामिल हैं। हाल में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि निर्माता दीपक मुकुट फिल्म 'धाकड़', 'मुल्क' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

Asha Parekh: 60 के दशक में जिनका दीवाना था सारा जमाना, साड़ी से विंग्स वाले आईलाइनर तक से धड़काया फैंस का दिल
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00