लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Kajol and karan johar is all set to come together after 12 years for Ibrahim Ali Khan debut

Kajol-Karan Johar: काजोल ने वर्षों बाद मिलाया धर्मा प्रोडक्शन से हाथ, इब्राहिम की डेब्यू फिल्म में आएंगी नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Mon, 28 Nov 2022 06:35 PM IST
सार

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। अभिनेत्री और करण जौहर को आखिरी बार फिल्म 'माई नेम इज खान' में काम करते देखा गया था।

काजोल और करण जौहर
काजोल और करण जौहर - फोटो : Social media
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और करण जौहर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने एक-साथ कई फिल्मों में काम किया है। कमाल की बात यह है कि करण और काजोल जब-जब किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं, तब-तब इनकी जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। अब जल्द एक बार फिर यह जोड़ी साथ मिलकर धमाल मचाने जा रही है। दरअसल, खबर आ रही है कि काजोल सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं, जिसका निर्माण करण जौहर करने वाले हैं। तो ऐसे में काजोल और करण एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके करण जौहर और काजोल वर्षों बाद एक साथ काम करते नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, काजोल ने करण जौहर की निमार्ण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में इब्राहिम के साथ ही साथ काजोल भी लीड रोल में होंगी। बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। अभिनेत्री और करण जौहर को आखिरी बार फिल्म 'माई नेम इज खान' में काम करते देखा गया था।
Drishyam 2 Box Office Day 11: 'दृश्यम 2' ने पास की दूसरे सोमवार की परीक्षा, 11वें दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

आपको बता दें, काजोल और करण वैसे तो बचपन के दोस्त हैं, लेकिन कुछ वर्ष पहले दोनों के बीच अनबन की खबरें सुनाई दी थीं। दोनों की दोस्ती में आई दरार के लिए करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के बॉक्स ऑफिस क्लैश को बताया जा रहा था। हालांकि, फिर बाद में खबर आई थी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और तो दोनों एक बार फिर साथ काम करते नजर आने वाले हैं। 
Bigg Boss 16: वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर 'गोल्डन बॉय' मारेंगे घर में धांसू एंट्री, सबकी उड़ाएंगे नींद!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान और काजोल की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। इस फिल्म का निर्माण जहां करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स कर रही है, वहीं इसके निर्देशन की कमान बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी के हाथ में है। कहानी की बात करें तो, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इसकी पटकथा डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द बुनी गई है। हालांकि, अभी यह सिर्फ दावे हैं इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।
Ram Charan: बहुत जल्द स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं राम चरण, ऐसी होगी फिल्म की कहानी
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00