लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   karan johar wants that ranveer singh to play his biopic in future

Karan Johar: करण जौहर की बायोपिक में यह अभिनेता निभाएंगे मुख्य किरदार! फिल्ममेकर ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Sat, 03 Dec 2022 09:31 AM IST
सार

करण जौहर पर बायोपिक बनेगी या नहीं ये तो अभी तक तय नहीं है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अगर बायोपिक बनती है तो उनके किरदार के साथ कौन न्याय कर पाएगा। इसके जवाब में फिल्म निर्माता ने जो कहा वह जानने के लिए आपको रिपोर्ट पढ़नी पड़ेगी।

करण जौहर
करण जौहर - फोटो : Social Media
विज्ञापन

विस्तार

करण जौहर का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से लिया जाता है। करण ने महज 26 साल की उम्र में ऑल टाइम ब्लॉबस्टर फिल्म कुछ-कुछ होता है का निर्देशन किया था। करण जौहर को बॉलीवुड के स्टारकिड्स का गॉडफादर भी कहा जाता है। न जाने कितने स्टार किड्स को करण जौहर ने बॉलीवुड में चमका दिया है। करण जौहर की ही बदौलत न जाने कितने स्टार किड्स आज स्टार की लिस्ट में आ गए हैं। वहीं हाल ही में करण जौहर से जब  उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो आइये जानते हैं उन्होंने क्या जवाब दिया।



कौन निभाएगा मुख्य किरदार
करण जौहर पर बायोपिक बनेगी या नहीं ये तो अभी तक तय नहीं है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि अगर बायोपिक बनती है तो उनके किरदार के साथ कौन न्याय कर पाएगा। इसके जवाब में करण ने कहा कि अगर बायोपिक बनी तो रणवीर सिंह से बेहतर उनके किरदार को पर्दे पर और कोई नहीं उतार सकेगा। बता दें कि अभिनेता ने एक लाइव शो के दौरान इस बात का जवाब दिया। अभिनेता ने कहा- 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह इस किरदार के लिए सही रहेंगे, क्योंकि वह अक्सर रंग बदलते हैं। इसलिये रणवीर मेरे रोल को पर्दे पर अच्छे से निभाने की पूरी कोशिश करेगा, उससे बेहतर कोई नहीं'।


इसे भी पढ़ें- Shah Rukh Khan: बेटी सुहाना थी शाहरुख खान का बड़े पर्दे से ब्रेक लेने की वजह, एक्टर ने किया खुलासा

कम उम्र में कई बेहतरीन फिल्में
बता दें कि करण जौहर की इच्छा है कि उनकी बचपन की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाए। क्योंकि उनके पास बचपन की कई खूबसूरत यादें हैं और उनके माता-पिता ने भी करण को कई अच्छी सीख दी है। करण का कहना है कि उन्होंने अपने बचपन में कठिन दौर भी देखा है। निर्देशक कहते हैं कि आज जब वह पीछे मुड़कर देखते हैं तो खुद को पहले से बेहतर पाते हैं। करण ने कम उम्र में बॉलीवुड को 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा ना कहना' और माई नेम इज खान जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00