लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   know Jackie Shroff net worth he spent 33 years in the chawl

Jackie Shroff: इतने करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं जैकी श्रॉफ, चॉल में बिताये थे 33 साल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Mon, 14 Feb 2022 07:39 PM IST
सार

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की कुल संपत्ति कितनी है? अगर नहीं जानते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि अभिनेता जैकी श्रॉफ की नेट वर्थ 190 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है।

jackie shroff
jackie shroff
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ की कुल संपत्ति कितनी है? अगर नहीं जानते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि अभिनेता जैकी श्रॉफ की नेट वर्थ 190 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। उनके पास लग्जरी कारों का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है। 13 से ज्यादा भाषाओं में 220 से ज्यादा फिल्में करने वालै जैकी श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1982 में आई मूवी 'स्वामी दादा' से की थी।  इसके बाद उन्होंने  सुभाष घई की फिल्म फिल्म 'हीरो' में लीड रोल किया। यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई। जैकी ने अंदर बाहर, युद्ध, तेरी मेहरबानियां, पाले खां, अल्लाह रख्खा, कर्मा, जवाब हम देंगे, काश, राम लखन, परिंदा, मैं तेरा दुश्मन, त्रिदेव, वर्दी, दूध का कर्ज, सौदागर, किंग अंकल, खलनायक, गर्दिश, त्रिमूर्ति, रंगीला, बंदिश, अग्निसाक्षी, बॉर्डर, बंधन, रिफयूजी, मिशन कश्मीर, फर्ज, यादें, लज्जा, देवदास, ऑन-मेन एट वर्क, हलचल,  भूत अंकल इत्यादि फिल्मों में काम किया। 



जैकी श्रॉफ ने चॉल में बिताये जीवन के 33 साल
जैकी श्रॉफ ने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताये। उनका बचपन काफी संघर्षों में बीता है। अभिनय की दुनिया में भी उनको काफी संघर्ष करना पड़ा। उनकी मां ने उन्हें पढ़ाने के लिए चूड़ियां और साड़ियां तक बेची थी। जैकी श्रॉफ ने एक रियलिटी टीवी शो में अपने जीवन की कठिनाइयों के बारे में खुलकर बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए थे। 


जैकी श्रॉफ ने कहा, हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम थे।स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां तक बेचती थीं। उन्होंने कहा, मुझे अपने संघर्ष के दिनों में उस चॉल से काफी लगाव हो गया था। तब गम कम था, जब कमरे कम थे। दरअसल, जैकी का जन्म महाराष्ट्र के लातूर शहर के उदगीर जिले में हुआ था। उनके पिता का नाम काकूभाई श्रॉफ और मां का नाम रीता श्रॉफ है। उन्होंने आएशा दत्त से शादी की जो कि बाद में फिल्म निर्माता बन गईं। अभिनेता जैकी श्रॉफ के पास कई लग्जरी कारें हैं। उनके पास बीएमडब्ल्यू एम5, बेंटले कॉन्टीनेंटल जीटी, टॉयटो इनोवा, जगुआर एसएस100, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज से लेकर कई अन्य कारें भी हैं।
 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00