लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Mahima Chaudhry daughter Aryana Chaudhry talks about her Career in Recent Interview

Bollywood: फिल्मों में कदम रखने की तैयारी में महिमा चौधरी की बेटी अर्याना? करियर पर कही यह बड़ी बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 05 Dec 2022 05:46 PM IST
सार

महिमा को फिल्म 'परदेस' के लिए जाना जाता है। सुभाष घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में दिखे थे। उन्होंने ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीती है।

बेटी अर्याना के साथ महिमा चौधरी
बेटी अर्याना के साथ महिमा चौधरी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स इन दिनों अपने अभिनय का जलवा दिखा रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बोनी कपूर की बेटी खुशी भी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस बीच एक और मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। हम बात कर रहे हैं महिमा चौधरी की बेटी अर्याना की। 90 के दशक में महिमा कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 


Prakash Raj: प्रकाश राज ने पीएम मोदी के कपड़ों पर की टिप्पणी, यूजर्स ने जमकर लगाई एक्टर की क्लास

उनकी बेटी भी अपनी मां की तरह ही अभिनय की दुनिया में आना चाहती हैं। हाल ही में मां-बेटी की यह जोड़ी एक इवेंट में नजर आई, जहां अर्याना की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया। एक इवेंट के दौरान जब अर्याना से फिल्मों को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि हां वह भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। इस बातचीत में उन्होंने अपनी मां की भी जमकर तारीफ की। 
Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट ने बेटी की सगाई तस्वीरें की साझा, डेडिकेट किया भावुक गाना

हालांकि अर्याना की मां महिमा चाहती हैं कि उनकी बेटी फिलहाल अपना ध्यान पूरी तरह पढ़ाई पर केंद्रित रखें। इस बारे में महिमा ने कहा कि वह अभी काफी छोटी है और उसे अभी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि महिमा को फिल्म 'परदेस' के लिए जाना जाता है। सुभाष घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में दिखे थे। महिमा ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर से जंग जीती है। इस खतरनाक बीमारी को मात देने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। कंगना रणौत के निर्देशन में बन रही 'इमरजेंसी' में महिमा जल्द ही अहम भूमिका में दिखेंगी। यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में रिलीज होगी।
Kartik Aaryan: साउथ फिल्मों में डेब्यू की तैयारी में हैं कार्तिक! बताया कौन सी मूवीज में करना चाहते हैं काम
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00