लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   National Award Winning Music Director Sanjay Leela Bhansali music album Sukoon is out now

Sanjay Leela Bhansali: इंतजार हुआ खत्म! भंसाली की म्यूजिक एल्बम 'सुकून' रिलीज, कहां सुन सकेंगे, जानिए

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Wed, 07 Dec 2022 06:18 PM IST
सार

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एल्बम को बनाकर रिलीज करने तक संजय लीला भंसाली को करीब दो वर्ष लगे हैं। 

श्रेया घोषाल-संजय लीला भंसाली-राशिद खान
श्रेया घोषाल-संजय लीला भंसाली-राशिद खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्में जितनी शानदार होती हैं, उनका संगीत भी उतना ही जबरदस्त होता है। भंसाली की फिल्मों का म्यूजिक हमेशा लोगों के दिलों में उतरता है। 'गुजारिश' से लेकर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' तक भंसाली की तमाम फिल्मों को देखते हुए यह अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है कि संगीत उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। अब भंसाली ने फैंस को एक जबरदस्त तोहफा दिया है। वह अपने प्रशंसकों के लिए अपनी ऑरिजनल एल्बम 'सुकून' लेकर आए हैं।



भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने खूब पसंद किए गए। इसी तरह 'पद्मावत' के गाने भी खूब हिट रहे। इतना ही नहीं 'पद्मावत' के लिए भंसाली को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर केटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी मिला। अब एल्बम 'सुकून' के जरिए भंसाली ने अपने संगीत के जुनून को और विस्तार दिया है। भंसाली की यह एल्बम आज रिलीज हो चुकी है।

Bandaa: मनोज बाजपेयी स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा का पहला पोस्टर रिलीज, जबरदस्त है फिल्म का नाम और पंच लाइन

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एल्बम को बनाकर रिलीज करने तक संजय लीला भंसाली को करीब दो वर्ष लगे हैं। उन्होंने यह एल्बम स्वर कोकिला लता मंगेशकर के सम्मान में पेश की है। आपको बता दें कि इस एल्बम में कुल नौ गाने हैं। इसमें शानदार पुराने गानों की भी यादें ताजा होंगी, जो आज की पीढ़ी को खूब पसंद आएंगी। इन गानों में 'गालिब होना है', 'तुझे भी चांद, 'करार', 'दर्द पत्थरों को', 'गम न होने', 'हर एक बात' , 'मुस्कुराहट' और 'सिवा तेरे' (मेल और फीनेल वर्जन) गाने शामिल हैं।
Brahmastra: सबसे ज्यादा गूगल की गई फिल्मों में 'ब्रह्मास्त्र' का बोलबाला, 'कश्मीर फाइल्स' और RRR को भी पछाड़ा

इस एलबम को मशहूर सिंगर राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, साहिल हाडा, पापोन, प्रतिभा बघेल और मधुबंती बागची जैसे प्रतिभाशाली गायकों ने अपनी आवाज से सजाया है। हर एक गाना अपने आप में खास है और दिल को सुकून देने वाला है। बता दें कि यह म्यूजिक एल्बम यूट्यूब म्यूजिक के अलावा जीयोसावन, स्पॉटिफाई, हंगामा, एमेजन म्यूजिक जैसे तमाम लीडिंग एप पर उपलब्ध है।
विज्ञापन
Kgf 2: बॉक्स ऑफिस पर 'केजीएफ 2' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, इस मामले में रही बॉलीवुड फिल्म से पीछे

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00