लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Paresh Rawal seemingly taking a dig at Richa Chadha galwan tweet actor lauds indian armed forces

Paresh Rawal: परेश रावल ने ऋचा चड्ढा का नाम लिए बिना कसा तंज! देश के जवानों के लिए कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 26 Nov 2022 11:44 AM IST
सार

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीटर पर दिए एक बयान पर ऋचा चड्ढा को ट्वीट करना महंगा पड़ गया है। लोग तो सोशल मीडिया पर उन्हें खरीखोटी सुना ही रहे हैं, इसके साथ कई सेलेब्स ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है। अब इसी बीच अभिनेता परेश रावल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। 

परेश रावल, ऋचा चड्ढा
परेश रावल, ऋचा चड्ढा - फोटो : insta
विज्ञापन

विस्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा गलवान मुद्दे पर अपने एक ट्वीट की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस ट्वीट के बाद उन पर शिकायत दर्ज होने के के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं, इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी अभिनेत्री के खिलाफ अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है। हालांकि अभिनेत्री ने मामला गर्म होता देख इस पर अपनी सफाई भी दी है और माफी भी मांग ली है लेकिन मामला ठंडा होता नहीं दिखा रहा है। अब अभिनेता परेश रावल ने बिना नाम लिए कटाक्ष किया है।


 

Pushpa: अब रूस में धमाल मचाने के लिए तैयार ‘पुष्पा द राइज’, प्रीमियर में हिस्सा लेंगे अल्लू अर्जुन

ऋचा चड्ढा के ट्वीट के बाद अभिनेता अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक उनकी आलोचना कर चुके हैं, लेकिन इस मामले में प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा का समर्थन किया है। इसी बीच परेश रावल की प्रतिक्रिया भी वायरल हो रही है। अभिनेता परेश रावल ने भले ही ऋचा चड्ढा का नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- "भारतीय सशस्त्र बल। आप हैं तो हम हैं"। इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोटिकॉन्स भी ड्रॉप किए हैं।

यह था पूरा मामला
दरअसल उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है। इसी बयान को कोट करते हुए ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'गलवान हाय कह रहा है'। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया और कहा कि वह भारतीय सेना के वीरों की शहादत का अपमान कर रही हैं।
 

Anupam Kher: सेना पर ऋचा के विवादित बयान को अनुपम खेर ने बताया शर्मनाक, बोले- कायर और छोटे लोग ही करते हैं ऐसा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00