लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Shah Rukh Khan Rohit Shetty will work with KGF and Kantara movies fame Hombale Films Company

Shah Rukh Khan: केजीएफ और कांतारा बनाने वालों ने मिलाया शाहरुख खान से हाथ, रोहित शेट्टी को भी मिली जिम्मेदारी?

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति राघव Updated Mon, 05 Dec 2022 06:52 PM IST
सार

खबरों के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स और शाहरुख के बीच प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा हो चुकी है। रोहित शेट्टी भी जल्द ही इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं।

रोहित शेट्टी-शाहरुख खान
रोहित शेट्टी-शाहरुख खान - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'केजीएफ' फ्रेंचाइजी और 'कांतारा' जैसी हिट फिल्में देने और दर्शकों को लुभाने के बाद, होम्बले फिल्म्स बॉलीवुड में अपने पंख फैलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस ने हिंदी में अपने पहले सिनेमेटिक वेंचर के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया है। बता दें कि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को भी होम्बले फिल्म्स कंपनी बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कंपनी अब साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी अपने कदम बढ़ा रही है। होम्बले फिल्म्स अब अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रही है, जिसके लिए शाहरुख खान से बात की गई है।



खबरों के मुताबिक, होम्बले फिल्म्स और शाहरुख के बीच प्रोजेक्ट्स को लेकर पहले ही चर्चा हो चुकी है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी भी जल्द ही इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्हें भी होम्बले फिल्म्स के बैनर तले आने वाले प्रोजेक्ट्स का निर्देशन करने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट ने बेटी की सगाई तस्वीरें की साझा, डेडिकेट किया भावुक गाना

रिपोर्ट्स की मानें तो कन्नड़ अभिनेता, रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी भी फिल्म में कैमियो कर सकते हैं और दोनों अभिनेताओं ने पहले ही इसके लिए हामी भर दी है। वे फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हालांकि, होम्बले फिल्म्स और शाहरुख खान की तरफ से अभी तक इन अटकलों की पुष्टि नहीं की गई है। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। 
Top Music Videos 2022: ‘श्रीवल्ली’ बना साल का नंबर वन म्यूजिक वीडियो, भोजपुरी के ये दो गाने भी टॉप 10 में

बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'पठान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। इसके अलावा, शाहरुख फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे, जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख 'डंकी' में भी नजर आने वाले हैं।
विज्ञापन
Bollywood: फिल्मों में कदम रखने की तैयारी में महिमा चौधरी की बेटी अर्याना? करियर पर कही यह बड़ी बात

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00